17 वर्षीय युवक की गला काटकर हत्या,हत्यारों ने हाथ-पैर की उंगलियां भी काट डाला



देवरिया टाइम्स। नगर पंचायत लार के बाजार वार्ड निवासी 17 वर्षीय रहमान पुत्र सलीम की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने बेरहमी के साथ उसके हाथ-पांव के उंगलियों को भी काट डाला। उसका शव पुलिस ने शुक्रवार को सुबह सुतावर-चौमुखा मार्ग से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिस बाइक से वह घर से निकला वह मईल थाना क्षेत्र में मिली है।


बताया जाता है कि रहमान कल शाम बाइक लेकर घर से निकला। उसने स्वजनों से बताया कि अभी आ रहा हूँ। कुछ ही देर में उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। स्वजन रात भर उसके इंतजार में परेशान रहे। सुबह कुछ लोगों ने उसकी गला कटी लाश सुतावर-चौमुखा मार्ग पर देखा तो पुलिस को सूचना दी। पहले तो उसकी पहचान नहीं हो सकी, लेकिन सोशल मीडिया पर शव की फोटो पड़ते ही लार कस्बा के लोगों ने उसे पहचान लिया। उसके घर सूचना मिलते ही कोहराम छा गया।


लार थाना क्षेत्र का सुतावर बेल्ट अय्याशी, छिनैती और अन्य आपराधिक गतिविधियों के लिए पहले से ही बदनाम रहा है। सुतावर पेट्रोल पंप से खेमादेई मोड़ तक राम जानकी मार्ग पर कई घटनाएं अब तक हो चुकी हैं। रहमान की हत्या की वजह और हत्याओं की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। आशा की जा रही है कि युवक का मोबाइल नम्बर जब सर्विलांस पर लगेगा तो आखिरी काल के सहारे पुलिस को हत्यारों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।


बाइक नम्बर up 52 ax 8498 स्पेलण्डर लेकर रहमान 8 बजे रात में बाइक लेकर घर से निकला । वह लार पेट्रोल पंप पर तेल भी भरवाया है । जिसकी फुटेज सीसीटीवी में देखी गयी। उसका शव लार के सुतावर से चमुखा जाने वाले रोड पर मिला । उसकी बाइक मईल थाना क्षेत्र में मिला । आशंका व्यक्त की जा रही कि हत्या मईल थाना क्षेत्र में करके शव को सुतावर-चौमुखा मार्ग पर फेंक दिया गया।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक लार नवीन कुमार सिंह ने कहा कि हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस मामले की गहन छानबीन कर रही है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर