खुखुन्दू :नाले में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, चालक समेत दो की डूबने से मौत


भटनी से बालू गिराकर आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली शुक्रवार को मठिया गोसाई पुलिया के समीप अनियंत्रित होकर खोही नाले में पलट गई। इसमें चालक समेत दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। एक युवक नाले से निकल कर भाग गया। पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली निकलवाई।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के दोहनी गांव के रहने वाला धनेश राजभर(30) पुत्र तेजबान गांव के ही रहने वाले उमेश यादव की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान पर ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाता था। उस दुकान पर गांव के ही पप्पू राजभर (25) पुत्र रामबेलास भी मजदूरी करता था। शुक्रवार को धनेश ट्रैक्टर-ट्रॉली पर बालू लेकर पप्पू राजभर व एक अन्य मजदूर के साथ भटनी गया था। वापस आते समय करुअना- मगहरा मार्ग पर दोहनी गांव के समीप खोही नाला पर बने मठिया गोसाई पुल पर चढ़ते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। इस हादसे में धनेश व पप्पू गहरे पानी में डूब गए, जबकि उनके साथ गया एक अन्य मजदूर तैरकर भाग गया।

खुखुन्दू के एसआई जयराम यादव मौके पर पहुंचे और लोगों की सहयोग से शव की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से नाले से ट्रैक्टर-ट्रॉली बाहर निकलवाई। करीब दो घंटे के प्रयास के बाद धनेश और पप्पू के शव नाले से बरामद हुए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिया पर रेलिंग न होने के चलते हादसा हुआ।

ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर नाले में पलटने से दो लोगों की डूब कर मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जितेन्द्र तिवारी, थानेदार, खुखुन्दू

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर