देवरिया:खुखुंदू क्षेत्र में स्कूली बच्चों को लेकर जा रही वैन पलटी, सभी बच्चे सुरक्षित


देवरिया टाइम्स।

जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह स्कूल जा रही वैन खुंखुद कस्बे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में आधा दर्जन बच्चों के घायल होने की सूचना है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।


जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के तेनुआ गांव में संचालित यूपी पब्लिक स्कूल के लिए स्कूली वाहन सोमवार सुबह क्षेत्र के विभिन्न गांवों से इकट्ठा कर बच्चों को लेकर जा रहा था कि रास्ते में खुखुंदू कस्बे के निकट विद्या मंदिर स्कूल के पास पहुची थी कि स्कूली वैन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूल वाहन बरसात के वजह से गांव की खराब एवं संकरी सडक पर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। इसके बाद छात्र चिल्लाने लगे।

आसपास के लोग पहुंचे और छात्रों को वाहन से वाहन निकाला। साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस की टीम ने सभी बच्चों को स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। उधर किसी बच्चे के गम्भीर नही होने पर स्कूल प्रशासन ने राहत की सांस ली।
क्या बोले जिम्मेदार
थानाध्यक्ष नवीन चौधरी ने बताया कि एक निजी विद्यालय के मैजिक की पलटने की सूचना मिली है। सभी बच्चे सुरक्षित है। उन्हें घर भेज दिया गया है। कोई गम्भीर हादसा नही था।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर