खामपार: मुर्गी फॉर्म व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

देवरिया टाइम्स

जनपद के खामपार थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक मुर्गी फॉर्म व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। यह घटना थाना क्षेत्र के राजपुर चेकपोस्ट के पास हुई। वारदात के बाद ग्रमीणों ने बदमाशों को दौड़ाया तो बाइक छोड़ फरार हो गए।पुलिस तहकीकात में जुटी है।
खामपार थाना क्षेत्र के राजपुर निवासी सुभाष सिंह (60) पुत्र स्व बच्चा सिंह घर पर ही ख्ेाती बारी के साथ ही मुर्गी फार्म चलाते थे। शुक्रवार की शाम को वह चकिया कोठी चौराहे पर बाजार करने गए थे। शाम करीब 7 बजे वह बाइक से वापस घर लौट रहे थे। गांव से करीब दो सौ मीटर दूर राजपुर चेकपोस्ट के पास एक ही बाइक पर सवार दो बदमाशों ने इनके ऊपर फायर झोंक दिया। बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाई। सिर व पैर में गोली लगते ही ये मौके पर गिरकर अचेत हो गए। गोली की आवाज सुनकर राजपुर के ग्रामीणों ने बदमाशों को दौड़ा लिया। चारोंं ओर से ग्रामीणों से घिरा देख बदमाश मौके पर ही अपनी बाइक छोड़ फरार हो गए। आनन-फानन में परिजन व ग्रामीण सुभाष सिंह को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर भाटपाररानी पुलिस ने अस्पताल में पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। उधर घटनास्थल पर खामपार पुलिस ने पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ग्रामीणों से बाइक अपने कब्जे में लेने के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुटी है। घटनास्थल से बिहार की सीमा दो-ढाई किमी ही है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि वारदात के बाद बदमाश बिहार सीमा की तरफ फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका था। पुलिस को पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम देने की आशंका है। क्षेत्रीय विधायक डॉ.आशुतोष उपाध्याय व एसडीएम सौरभ सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here