गौरीबाजार: एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की गोली मार कर हत्या,पांच लाख की लूट

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश में देवरिया के गौरीबाजार में बुधवार की दोपहर गोली मारकर बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर 5.40 लाख रुपए लूट लिए। वारदात गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर विशुनपुरा के पास हुई। एक ही बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

रामपुर कारखाना के महुआडीह पुलिस चौकी क्षेत्र के जिगिनी गांव के रहने वाले सर्वेश्वर पटेल उर्फ गुड्डू (30) गौरीबाजार के बखरा चौराहे पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे। बुधवार की सुबह वह गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर स्थित स्टेट बैंक की शाखा पर रुपए निकालने गए थे। वहां से 5 लाख 40 हजार रुपए लेकर बाइक से वापस बखरा जा रहे थे। गौरीबाजार हाटा मार्ग पर विशुनपुरा चौराहे के पास एसबीटी स्कूल के सामने पीछे से आए एक ही बाइक पर सवार दो नकाब पोश बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए ऑख में मिर्च पावडर झोंक दिया। इससे वह बाइक से गिर गए।

बदमाशों की नियत भांप सर्वेश्वर रुपए से भरा बैग लेकर सामने से गुजर रहे एक टेम्पो में चढ़ने लगे। यह देख बदमाशों ने उन्हें सिर के पास गोली मार दी और रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। वारदात के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉ श्रीपति मिश्र इमरजेंसी और फिर घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है।  

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here