ईंट-भट्ठे के गड्ढे में मिली व्यवसायी की लाश

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश के देवरिया के गौरीबाजार क्षेत्र के नौगांवा में एक ईंट भट्ठे के गढ़े में बुधवार की सुबह एक मुर्गा व्यवसायी का शवु उतराते हुए मिला। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
गौरीबाजार थाना क्षेत्र के भटौली बुजुर्ग नौगावां के हकीम अंसारी (35) पुत्र रसूल अंसारी मुर्गा का कारोबार करते थे। खरोह चौराहे पर दुकान खोल रखे थे। परिवार वालों के अनुसार वह मंगलवार शाम तीन बजे दुकान पर जाने के लिए बाइक से निकले थे। पत्नी बच्चों के साथ मायके गई है। परिवार के अन्य सदस्य चौराहे के समीप वाले दूसरे मकान पर रहते हैं। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने मुर्गा कारोबारी का शव गांव के ईंट भठ्ठे के पानी से भरे गड्ढे में उतराते देखा।

सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। थोड़ी दूरी पर उसकी बाइक खड़ी थी। समीप में उसके चप्पलें पड़ी थीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिस जगह कारोबारी का शव मिला है, उसके कुछ कदम की दूरी पर ही पुलिस का चेकिंग प्वाइंट बना है। पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम से ही मौत की वजह का पता चल पायेगा।

कारोबार की मौत से घर में मचा कोहराम
हकीम अंसारी चार भाईयों हलीम, हफीज, हसनैन में दूसरे नंबर का था। उसके दो पुत्र रेहान 3 वर्ष, सैफ अभी 9 महीने का है। पत्नी रुक्साना खातून दोनों मासूम बेटों के साथ मायके गई हुई है। गांव के पुराने मकान पर इस समय अकेले रह रहा था। इसी बीच ईंट भठ्ठे गढ्ढे में उसका शव मिलने से घर में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंची परिवार के महिलाओं की महिलाएं दहाड़े मार कर रो रही थीं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here