सोशल डिस्टेंसिंग एवं शासन के दिशा निर्देशों का करे पालन:जिलाधिकारी

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
जिलाधिकारी अमित किशोर विकास भवन के गांधी सभागार में अधिकारियों,विभिन्न संगठनों व प्रबुद्ध जनों के साथ आहूत बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि सभी लोग लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा शासन की दिशा निर्देशों का अनुपालन करते हुए प्रशासन का पूर्णत: सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जनपद में अभी एक भी पॉजीटिव केस नहीं है, फिर भी सभी लोग सजग रहें, सावधानी बरतें और एहतियाती उपायों को अपनायें।
जिलाधिकारी ने कहा कि बैठक में प्रबुद्धजनों द्वारा विभिन्न गतिविधियों में छूट एवं लायी गई समस्याओं पर विचार किया जाएगा तथा लिए गए निर्णय से अवगत भी कराया जाएगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस गंभीर स्थिति में सभी लोगो का मानवीय दायित्व है कि वे अपने आसपास कोई भी भूखा व्यक्ति हो तो उससे प्रशासन को अवगत कराएं तथा स्वयं भी आगे बढ़ चढ़कर उन्हें सहयोग प्रदान करें।
जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि अब तक जिस व्यवस्था के तहत जरूरी सामानों की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से की जा रही थी उसी तरह यथावत जारी रहेगी। कृषि कार्य , सरकारी निर्माण कार्य शासन के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किये जायेंगे। शहरी क्षेत्र से बाहर के उद्योगों में कैंपस के भीतर स्थित मजदुरो को मास्क सैनिटाइजर और शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए कार्य कराया जा सकता है।
पुलिस अधीक्षक डा० श्रीपति मिश्र ने कहा कि आगामी 12 दिन काफी महत्वपूर्ण है। आप सभी की भागीदारी व सहयोग से जनपद में कोई कोरोना पॉजीटिव का केस नहीं है। हमें इस परिश्रम और सजगता को आगे भी बरकरार रखने की जरूरत है। यदि कहीं कोई लापरवाही हुई, तो अब तक के सभी परिश्रम बेकार सिद्ध होगा और किए कराए पर पानी फिर जाएगा। उन्होंने सभी से सहयोग की अपेक्षा की।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी शिवशरणप्पा जी०एन०, ए०डी०एम० प्रशासन राकेश पटेल, ए०एस०पी० शिष्यपाल सिंह,उप जिलाधिकारी गण, क्षेत्र अधिकारी, अधिशासी अधिकारी, नगर निकायों के चेयरमैन व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी गण आदि उपस्थित रहे।
देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here