भटनी में फर्जी अल्ट्रासाउंड सेंटर सील, कई मेडिकल स्टोर भी सांठ-गांठ से चल रहे

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
भटनी नगर के दुर्गामंदिर रोड पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की। जांच में पता चला कि फर्जी तरीके से अल्ट्रासाउंड सेंटर संचालित हो रहा था। टीम ने सेंटर को सील कर मशीन कब्जे में ले लिया। संचालक के खिलाफ केस दर्ज कराने की तैयारी चल रही है।
भटनी नगर के दुर्गा मंदिर रोड पर स्थित जनसेवा हॉस्पिटल एवं ओंकार अल्ट्रासाउंड सेंटर स्थानीय स्वास्थ्य कर्मियों की मिलीभगत भगत से संचालित होता था। कोविड 19 के महामारी में लॉक डाउन के बावजूद सामाजिक दूरी को दरकिनार करते हुए कई दिनों से अल्ट्रासाउंड किया जा रहा था। इसकी शिकायत किसी ने सीएमओ से की। सीएमओ के निर्देश पर शनिवार को एसीएमओ डा सुरेंद्र के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापा मारा। अल्ट्रासाउंड कराने आयी मौजूद महिलाओं से बयान दर्ज किया। टीम में अरुण शाही, यशोदा तिवारी,एनपी तिवारी औऱ एसीएमओ ने बताया कि सेंटर सील कर दिया गया है। संचालक के खिलाफ कार्यवाही के लिए कोर्ट में आवेदन किया जाएगा।
विभाग के सांठ-गांठ से चल रहे मेडिकल स्टोर
सूत्रों के मुताबिक नगर में स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत से कई मेडिकल स्टोर फर्जी तरीके से संचालित हो रहे है। लेकिन विभाग मौन है।सूत्रों की माने तो अल्ट्रासाउंड सेंटर की शिकायत किसी ने जिले पर कर दी तो यह कार्यवाही देखने को मिला अन्यथा सब ठंडे बस्ते में रखा जाता।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here