सूर्य प्रताप,शलभ और गजाला समेत कुल 11 प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे


देवरिया टाइम्स। विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के नामांकन के सोमवार को तीसरे दिन जनपद के विभिन्न विधान सभाओ से कुल 11 नामांकन पत्र दाखिल हुए, जिसमें से रामपुर कारखाना विधानसभा से सर्वाधिक 03 तथा भाटपाररानी, देवरिया सदर, बरहज एवं पथरदेवा विधानसभा से 02-02 प्रत्याशियों ने अपनो नामांकन पत्र दाखिल किए। वहीं रुद्रपुर एवं सलेमपुर विधानसभा से आज कोई नामांकन पत्र नही भरा गया।


इसके अलावे आज अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रो से उम्मीदवारी के लिए 25 व्यक्तियों द्वारा कुल 44 सेट नामांकन पत्र भी लिए गए,

जिसमें सर्वाधिक बरहज विधानसभा से 06 व्यक्तियों ने इतने ही सेट में, सलेमपुर से 05 लोगो द्वारा 15 सेट में, रुद्रपुर से 05 सेट में 04 व्यक्तियों द्वारा व देवरिया विधानसभा से 04 लोगो द्वारा 10 सेट में, पथरदेवा से 03 लोगो ने इतने ही सेट में एवं रामपुर कारखाना सें 02 व्यक्तियों ने 04 सेट में एवं भाटपाररानी विधानसभा से 01 व्यक्ति द्वारा एक सेट सहित कुल 25 व्यक्तियों द्वारा 44 सेट में नामांकन पत्र लिए गए।


सदर विधानसभा क्षेत्र से आज दो प्रत्याशी यथा शलभ मणि पुत्र सकल नाथ द्वारा भारतीय जनता पार्टी से 04 सेट में तथा राजू चौहान पुत्र विगन चौहान मोडरेट पार्टी से 01 सेट अपने पर्चे दाखिल किए।

पथरदेवा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी से सूर्य प्रताप शाही ने दो सेट में एवं भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से प्रत्याशी प्रदीप ने 01 सेट में अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। रामपुर कारखाना विधानसभा से 03 प्रत्याशी पुष्पा शाही बहुजन समाज पार्टी से 02 सेट में फसीहा मंजर गजाला लारी समाजवादी पार्टी से 03 सेट में एवं भारतीय जनता पार्टी से सुरेन्द्र चौरसिया 03 सेट में अपना पर्चा दाखिल किए।

बरहज विधानसभा से इंडियन नेशनल कांग्रेस से रामजी गिरी 02 सेट में एवं निर्दल प्रत्याशी के रुप में कृष्ण चन्द्र ने 01 सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। भाटपाररानी से सीपीआई से श्रीराम पुत्र अमरनाथ एवं निर्दल प्रत्याशी के रुप में केदारनाथ शर्मा पुत्र स्व0 इन्द्रासन शर्मा ने 01-01 सेट में अपना पर्चा भरें।
इस प्रकार आज कुल 11 प्रत्याशियों द्वारा नामांकन भरा गया, वहीं 25 लोगो द्वारा 44 सेट में नामांकन पत्र लिए गए है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर