पत्रकार, पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों,सफाईकर्मियों एवम आम जनता को वितरित किया साबुन,मास्क एवं सेनेटाइजर जताया आभार

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

कोरोना वैश्विक महामारी को मात देने के लिए संपूर्ण भारत में लॉकडाउन है। लोग घरों में रहकर इस बीमारी से लड़ रहे हैं। वहीं पुलिस, स्वास्थ्य कर्मी, , मीडियाकर्मी सहित जरूरी सेवाओं से जुड़े कर्मी हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं।

पत्रकारों को साबुन वितरित करते न्यायधीश।

इनका हौंसला  बढ़ाने के लिए आगे आये दीवानी न्यायालय मे तैनात  न्यायाधीश शिवेन्द्र कुमार मिश्र्। आज उन्होंने  स्वास्थ्यकर्मी , पुलिसकर्मी , सफाईकर्मी व मीडियाकर्मी के हौसले को प्रोत्साहित किया ।,श्री मिश्र ने कहा  कि इस विपत्ति की घड़ी में  इन लोगों के बीच जाकर उनके सुखद व मंगलमय स्वास्थ्य की कामना करता हूँ । उन्होंने इन योद्धाओं की वैश्विक महामारी कोरोना से सुरक्षा के लिए सेनेटाइजर , मास्क व साबुन का वितरण किया ।  

सफाई कर्मियों को सेनेटाइजर वितरित करते न्यायधीश शिवेंद्र मिश्र

श्री मिश्र ने स्वास्थ्यकर्मी को इस पृथ्वी पर ईश्वर के दूसरे रूप से संबोधित  करते हुए कहा कि ये लोग दिन – रात अपनी मेहनत व लगन से हमारे देश के एक – एक व्यक्ति को बचाने में लगे हुये हैं , तो हमारा भी यह कर्तव्य होता हैं कि हम भी इनकी उत्तम स्वास्थ्य की कामना करें । उन्होंने पुलिसकर्मी को देश का सुरक्षा कवच बताया और कहा कि आज पुलिस प्रशासन इस कड़ाके की गर्मी में भी जिस तरीके से अपने ड्यूटी को कर रहें वह सराहनीय हैं तथा ये लोग मानवता के एक नये आयाम लिखते जा रहें हैं , उनके द्वारा घरों में रहने का अपील बार – बार किया जा रहा हैं , गली – मोहल्लों व कालोनियों को स्वतः जाकर सेनेटाइज किया जा रहा हैं , भूखे , अनाथ , गरीब व बेसहारा को स्वतः के द्वारा भोजन बनाकर खिलाया जा रहा हैं । उन्होंने सफाईकर्मी के बारे में कहा कि इन लोगों ने अपने कार्य के प्रति अपनी सादगी को प्रदर्शित किया हैं ।

इन्होंने इस वैश्विक महामारी कोरोना में शहर हो या गाँव सभी जगह के गली – मोहल्लों व कार्यालयों को स्वच्छ रखने में अहम भूमिका निभाई हैं । उन्होंने मीडियाकर्मी के प्रति अपनी आभार व्यक्त करते हुये कहा कि आज मीडियाकर्मी अपने जान को हथेली पर रखकर वह हर जगह जा रहे हैं । वो चाहे भीड़ – भाड़ वाला जगह हो या अस्पताल हो या कोरोना पीड़ित के संबंध में जानकारी हो या कहीं सुरक्षा की बात हो या किसी भूखे तक अन्न पहुंचाना हो , अपनी लेखनी के माध्यम से लोगों का ध्यान उसकी तरफ ले आ रहे हैं । उन्होंने आमजनमानस से अपील की आपसभी अपने घर पर रहें व सुरक्षित रहें ।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here