राममंदिर:देवरहा बाबा की एक बार फिर सच हुई भविष्यवाणी

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
ब्रह्मलीन महान संत देवराहा बाबा अक्सर कहा करते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा और सर्व सम्मति से बनेगा। उनकी यह भविष्यवाणी पांचों जजों द्वारा एक मत होकर दिये गये निर्णय से सच साबित हो गयी।




बाबा के सर्वाधिक निकट रहे उनके शिष्य तथा उप्र बृज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्र बताते हैं कि आज सुबह फैसला आने से पूर्व मेरी बात अपनी धर्मपत्नी मंजरी देवी से हो रही थी। उस समय लोग अपना-अपना मत अलग-अलग रख रहे थे। कोई कह रहा था कि पांच में से एक जज मंदिर निर्माण के विरोध में अपना जजमेंट तो देगा ही और कोई कहता था कि तीन पक्ष में होंगे और दो विपक्ष में रहेंगे। कोई कुछ तो कोई कुछ।




शैलजाकांत मिश्र कहते हैं कि मैंने मंजरी से कहा कि पांचों जज मंदिर के पक्ष में फैसला देंगे। इस पर वे बोली कि यह तो पागलपन की सी बात लग रही है। भला मुस्लिम जज अपने सम्प्रदाय के खिलाफ कैसे फैसला दे सकता है। इस पर श्री मिश्रा ने कहा कि अब तक बाबा की सारी भविष्यवाणियां सच हुई है तो फिर यह गलत कैसे हो जायेगी?




खैर नतीजा सबके सामने है। बाबा की भविष्यवाणी सच हुई तो हुई और बाबा के परमप्रिय शिष्य शैलजाकांत मिश्र की भी सच हो गयी जो उन्होंने अपनी धर्मपत्नी मंजरी देवी से की थी।
सोर्स:https://m.ritam.app (वेब)



देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here