दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या,सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश


देवरिया टाइम्स।

शनिवार को भाटपाररानी क्षेत्र के खामपार में दिनदहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या कर दी । घटना खामपार थाना क्षेत्र के नेटुआवीर चौराहे पर हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुची एवं जांच में जुट गई।

सीसीटीवी में कैद बदमाश


जानकारी के मुताबिक खामपार थाना क्षेत्र के ततायर बुजुर्ग के टोला सेमरौना निवासी बलिस्टर यादव (35) वर्ष पुत्र पूरन यादव खामपार थाना के नेटुआवीर चौराहे पर मकान का काम करवा रहा था। उसी दौरान खामपार की तरफ से अपाची सवार दो बदमाश पहुंचे और बलिस्टर के ऊपर फायर झोंक दिए।

गोली मारने के बाद बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए बंगरा बाजार की ओर फरार हो गए। गोली युवक के सिर में लगने से वह अचेत होकर जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में लोगों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपार रानी पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना पर एडिशनल एसपी राजेश सोनकर, क्षेत्राधिकारी पंचम लाल व थानाध्यक्ष खामपार बृजेश कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस संबंध में सीओ पंचम लाल ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है। पूर्व विधायक व सपा नेता आशुतोष उपाध्याय ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर