महिलाओं की सुरक्षा के लिए योगी सरकार संकल्पित: दर्शना सिंह

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार महिलाओं की सुरक्षा व सशक्तीकरण के लिए समर्पित है। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। जिसका लाभ उन्हें मिल रहा है। वह सीसी रोड स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर सोमवार को भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं।

कहा कि महिलाओं के सम्मान व उत्थान के लिए कई योजनाएं बनाई गई हैं। ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना हो या गरीब परिवारों की बेटियों के लिए शिक्षा व्यवस्था। सरकार ने शौचालय की सुविधा प्रदान की है। उज्ज्वला योजना का लाभ दिया गया। यह सब केंद्र व प्रदेश सरकार की देन है। कहा कि आज महिलाएं आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बन रही हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश का चौतरफा विकास हुआ है।

सांसद डा.रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि सरकार महिलाओं के उत्थान व सम्मान के साथ ही उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कार्य कर रही है। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भारती शर्मा ने की। क्षेत्रीय मंत्री वृंदा कुशवाहा, महिला मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष सुनीता श्रीवास्तव, स्मिता चंद, नगरपालिका अध्यक्ष अलका सिंह, रीतावली पांडेय, इशू चौरसिया, मिती देवी, निर्मला गौतम, रेनू देवी, मंजू शर्मा, दुर्गावती देवी मौजूद रहीं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here