अपने हक के लिए आगे आए महिलाएं: गजाला लारी

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

समाजवादी महिला सभा के पदाधिकारियों एवं महिला कार्यकर्ताओं तथा सपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की प्रथम महिला राज्यपाल एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सरोजनी नायडू की जयंती को राष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया। टाउन हाल के मैदान में समाजवादी महिला सभा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में समाजवादी महिला घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

पूर्व विधायक एवं महिला घेरा कार्यक्रम की प्रभारी गजाला लारी ने कहा की महिलाएं अपने हक के लिए जागरूक रहें, जहां भी जुल्म ज्यादती हो, अत्याचार हो उसकी लड़ाई महिलाओं को आगे आकर लड़नी होगी। वर्तमान भाजपा सरकार में महिलाओं की इज्जत, आबरू सुरक्षित नहीं रह गई है। बेटियां अत्याचार के बाद जिदा जला दी जा रही हैं। सपा जिलाध्यक्ष डा. दिलीप यादव ने कहा कि महिला दिवस पर देश की महिलाओं को सशक्त होने, सुरक्षित रहने एवं सम्मान पूर्वक जीवन जीने की परिस्थितियां बने इसकी हम कामना करते हैं। हमने नारी को देवी का दर्जा देकर महिमामंडित तो कर दिया कितु उन्हें समता और समानता का दर्जा न दे सके। कार्य की समानता के बावजूद वेतन विसंगतियां बरकरार हैं।

सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष शोभा यादव ने कहा कि आज महिलाओं की उपस्थिति बड़ी संख्या में हुई है। पूर्व विधायक स्वामीनाथ यादव , पूर्व एमएलसी जेपी जायसवाल, विजयलक्ष्मी गौतम, प्रेमशीला त्रिपाठी, माला शुक्ला, अंकिता यादव, लालमति निषाद, प्रभा भारतीय आदि ने संबोधित किया। संचालन रंजना भारती ने किया।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here