बारह घंटे के अंदर देवरिया पुलिस ने अपह्रत बच्चे को किया बरामद,तीन गिरफ्तार


देवरिया टाइम्स। देवरिया पुलिस द्वारा बुधवार को बारह घण्टे के अंदर ही अपह्रत बालक को बरामद कर दिया गया। पुलिस ने 3 अपहरणकर्ताओ को भी गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है।
सोमवार को रामपुर कारखाना क्षेत्र के बीबीचक निवासी विवेक उर्फ भोला यादव (उम्र 7 वर्ष) पुत्र जयप्रकाश यादव पड़ोस में बारात देखने गया था,उसके बाद वापस नही आया। जिसकी सूचना परिजनों में मंगलवार को रामपुर कारखाना थाने में दी।

इसी बीच अपह्रत के पिता को फोन कर 10 लाख रुपयों की मांग की गई। जिसके संबंध में रामपुर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आगे कार्यवाही में जुट गई। पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र एवं क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में एसओजी को सर्विलांस एवं मुखबिर के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर पटनवापुल के पास से नागेन्द्र प्रजापति पुत्र रामसेवक निवासी-बभनौली थाना-रामपुर कारखाना जनपद-देवरिया को गिरफ्तार किया गया, जिसकी निशानदेही पर ग्राम बरवा सेमरा के पास गन्ने के खेत के अन्दर से अभियुक्तगण पिन्टू यादव पुत्र सुरेन्द्र यादव निवासी-बीबीचक थाना-रामपुर कारखाना जनपद-देवरिया (अपहृत बच्चे का चचेरा भाई) एवं शैलेश प्रजापति पुत्र हरगोविन्द प्रजापति निवासी-माधोपुर थाना-रामपुर कारखाना जनपद-देवरिया को गिरफ्तार करते हुए अपहृत बच्चे विवेक उर्फ भोला यादव उपरोक्त को बरामद करते हुए नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस उप महानिरीक्षक गोरखपुर परिक्षेत्र गोरखपुर द्वारा क्षेत्राधिकारी नगर एवं पुलिस टीम को प्रशस्ति पत्र एवं 15,000/-रू0 पुरस्कार देने की घोषणा की गयी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर