चुनावी रंजिश में एक उमीदवार समर्थक की पीट-पीटकर कर हत्या,दहशत में ग्रामीण

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

पंचायत चुनाव के रंजिश को लेकर देवरिया में एक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामला बरहज थाना क्षेत्र के महेन जोगिविर का है। जहाँ चुनावी रंजीश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया जिसमें लाठी डंडे से पीट-पीटकर एक चुनाव प्रत्याशी के समर्थक राजवंशी यादव की हत्या कर दी गई।
जब वहीं उसका बड़ा पुत्र रुदल यादव, प्रधान पद प्रत्याशी विनोद उर्फ मालिक सिंह सहित बीच-बचाव करने गई महिला सुनीता देवी घायल हो गईं। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि गुरुवार को विनोद के पर्चा दाखिल किए जाने के बाद से ही विवाद का खाका तैयार हो गया था।

ग्राम पंचायत महेन के जोगीबीर गांव में गुरुवार देर शाम रुदल पुत्र राजवंशी यादव के प्रधान पद प्रत्याशी राजू साहनी पुत्र भोला से कहासुनी होने लगी। विवाद होता देख आसपास एवं पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। दोबारा हुई मारपीट में राजवंशी, उनके पुत्र रुदल और प्रधान पद प्रत्याशी विनोद गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए महेन पीएचसी ले जाया गया।

जहां उनकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल और गोरखपुर रेफर कर दिया, जहां रास्ते में ही राजवंशी की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही पत्नी सुमित्रा देवी और मां संदेवा दहाड़ें मारने लगीं। हालांकि रुदल और विनोद के अलावा दरवाजे पर मारपीट होता देख बीच-बचाव करने पहुंची सुनीता देवी भी घायल हो गईं। फिलहाल सुनीता और रुदल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने राजवंशी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। सीओ रुद्रपुर अंबिका राम ने इंस्पेक्टर मदनपुर प्रभुदयाल सिंह के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर प्रभुदयाल सिंह ने बताया कि प्रधान पद प्रत्याशी विनोद सिंह की तहरीर पर प्रधान पद के दूसरे प्रत्याशी राजू साहनी पुत्र रमाशंकर सहित चार पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here