इस बार का चुनाव घोर परिवारवादियों और घनघोर राष्ट्रभक्तों के बीच है – पीएम मोदी


देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छठे और सातवें चरण के चुनाव के लिए प्रचार का दौर जारी है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवरिया के सोनुघाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में देवरहा बाबा और जनता जनार्दन को प्रणाम कर देवरही माता और बाबा राघव दास के अभिवादन से किया। पीएम मोदी ने विपक्षियों पर वार करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव घोर परिवारवादियों और घनघोर राष्ट्रभक्तों के बीच है। इस चुनाव में परिवारवादियों के खिलाफ दलित, शोषित, पीड़ित, वंचित सब के सब एकजुट हैं। इस चुनाव में परिवारवादियों के खिलाफ पिछड़ा वर्ग भी एकजुट है और सामान्य वर्ग ने भी उन्हें पटखनी देने की ठान ली है।

योगी सरकार की सराहना

पीएम मोदी ने अपने चुनावी भाषण में सीएम योगी की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने कहापहले गोरखपुर में जो खाद कारखाना बंद हुआ उसे शुरु कराने के लिए सांसद के तौर पर योगी जी ने बहुत मेहनत की, लेकिन परिवारवादियों ने ये काम होने नहीं दिया। आज गोरखपुर का फर्टिलाइजर प्लांट यहां का गौरव बढ़ा रहा है, किसानों की दिक्कतें कम कर रहा है। कुछ समय पहले मुझे यूपी में 9 मेडिकल कालेजों का एक साथ लोकार्पण करने का मौका मिला था। देवरिया का महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज भी इसमें शामिल है। पीएम मोदी ने इंसेफलाइटिस के रोकथाम को लेकर कहा कि योगी सरकार का ही प्रयास है कि इस क्षेत्र में दिमागी बुखार काबू में आया है। ज्यादा से ज्यादा बच्चों का जीवन बच रहा है। मोदी ने कहा योगी जी की सरकार ने मुंडेरवा, पिपराइच चीनी मिल का तोहफा गन्ना किसानों को दिया है।

भाजपा सरकार का मंत्र है- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास

पीएम मोदी ने कहा गरीबों के पास पक्का घर हो, घर में नल से जल हो, गैस का कनेक्शन हो, बिजली हो, शौचालय हो, घर तक पक्की सड़क हो गरीब के जीवन को आसान बनाने वाली ऐसी अनेक योजनाएं हमारी सरकार पूरी ताकत से आगे बढ़ा रही है। विपक्षियों पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा परिवारवादियों ने सिर्फ अपने लिए सोचा, कभी देश के लिए नहीं सोचा। इसीलिए गरीब की इसी हाय ने 2014 में इन्हें झटक दिया, 2017 में पटक दिया, 2019 में साफ कर दिया।अब 2022 में तो इन्हें अपनी ही सीट बचाने के लाले पड़ गए हैं।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर