पुलिस पिकेट के बगल की दुकान को खाली कर गए चोर

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद में आए दिन अपराध बढ़ते जा रहे है। जिले के बैकुंठपुर चौराहे पर बुधवार की रात चोर कपड़े की दुकान का शटर तोड़कर नगदी समेत लाखों के कपड़े चुरा ले गए। सुबह लोगों ने दुकान का शटर टूटा देख पुलिस को सूचना दी। दुकानदार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। दुकान से कुछ दूरी पर पुलिस पिकेट भी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव के रहने वाले सत्यम जायसवाल पुत्र पवन जायसवाल की गांव के चौराहे पर  कपड़े की दुकान है। रोज की तरह बुधवार की शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात को चोर दुकान के शटर को फैलाकर अंदर घुस गए और दुकान में रखा नगदी, चांदी का सिक्का और लाखों रुपए का कपड़ा चुरा ले गए।

दुकानदार सत्यम कहीं बाहर गए थे। मौके पर पहुंचे उनके पिता पवन जायसवाल ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। जिस दुकान में चोरी हुई है उसके पास ही पूर्वांचल बैंक की शाखा और एक सीएसपी भी है। यही नहीं पास में ही पुलिस पिकेट भी है इसके बावजूद दुस्साहसिक ढंग से चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।  आस-पास लोग सुबह उठे तो दुकान का शटर टूटा देख कर दंग रह गए। लोगों ने इसकी सूचना दुकानदार सत्यम के साथ ही कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंचे कोतवाल टीजे सिंह ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here