देवरिया: शहर के आई टी आई चौराहे पर जिम से वापस आ रहे युवक को मारी गोली


देवरिया टाइम्स।

शुक्रवार के देर शाम शहर के आई टी आई के पास बाइक सवार मनबढ़ों ने एक युवक पर फायर झोंक दिया। जबकि एक अन्य युवक के सिर पर जोर से वार कर दिया । जिससे दोनों घायल हो गए। वही गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग अभी पहुचते कि बाइक सवार हमलवारों ने हवा मव फायरिंग झोंक दहशत फैलाते हुए फरार हो गए।


घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुची पुलिस की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया । घायल युवकों ने तीन युवकों का नाम लिया। जिनके तलाश में पुलिस जुट गई।


जानकारी के मुताबिक, शहर के भटवलिया मुहल्ला निवासी रवि प्रताप सिंह पुत्र हलचल सिंह उम्र 22 साल शुक्रवार की देर शाम सोन्दा जिम करने के लिए गया था। जिम करने के बाद पैदल घर जा रहा था कि इसी दौरान आई टी आई चौराहे के पास दो बाइक पर सवार हमलावारों ने रवि प्रताप पर फायरिंग झोंक दिया। गोली बाए हाथ पर लगी जिसके बाद रवि प्रताप चिल्लाते हुए भागने लगा।

इस दौरान बाइक सवार हमलावरों ने हवा में कई राउंड फायरिंग झोंक दहशत फैलाते हुए फरार हो गए। इसके बाद आस पास के लोगो ने रवि प्रताप को जिला अस्पताल पहुचाया। जहां उसकी हालत देख डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। वही कठिनईया निवासी जुगनू सिंह 23 पर हमलावारो ने सिर पर प्रहार कर दिया जिसके कारण वह घायल हो गया।

परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुची पुलिस की टीम को रवि प्रताप ने बताया कि तीन युवक रामनाथ देवरिया के रहने वाले थे जो गोली मारने में शामिल थे। जिनके तलाश में पुलिस जुट गई।
सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि घायल का बयान दर्ज किया गया। घटना में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के पीछे लेनदेन की बात सामने आ रही है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर