समाजवादी पार्टी के युवा संगठनों के सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन



देवरिया टाइम्स।बुधवार को समाजवादी पार्टी के युवा संगठनों युवजन सभा, लोहिया वाहिनी, छात्रसभा,व यूथ ब्रिगेड के एक प्रतिनिधिमण्डल ने समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रणवीर यादव के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक देवरिया से मुलाकात कर अग्निवीर सेना भर्ती के विरोध के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ हो रहे अन्याय को लेकर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा को सौंपा।


ज्ञापन सौंपने के बाद सम्बोधित करते हुए सपा नेता विजय रावत ने कहा कि अग्निवीर सेना में भर्ती के विरोध के नाम पर देवरिया जनपद के सैकड़ो युवाओ जो सेना में भर्ती के विरोध के नाम पर देवरिया पर गंम्भीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर बिना जाँच किये तथा संदेह के आधार पर जेल भेज दिया गया है। जिससे इन युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है। जबकि इन युवाओं का विरोध प्रशासन से कोई लेना देना नही है।


समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रणवीर यादव ने कहा कि प्रशासन के इस कृत्य से युवाओ के परिजनों में रोष व्याप्त है। समाजवादी पार्टी के युवा संगठनों की मांग है की इस मामले की निष्पक्ष जाँच कर बेगुनाह युवाओ पर दर्ज फर्जी मुकदमे वापस लेकर इन्हें जेल से रिहा किया जाए तथा उनके भविष्य को सुरक्षित किया जाए। महामहिम राज्यपाल महोदया से अनुरोध है कि उत्तर – प्रदेश सरकार को इस मामले में निर्देश जारी कर बेकसूर युवाओ के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ को बंद करावे।


ज्ञापन सौंपने वालो में सछास जिलाध्यक्ष मनोज यादव , लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष कैलाशपति सिंह शैंथवार, यूथ विग्रेड के जिलाध्यक्ष खुर्शीद आलम, हरिओम लाला, विवेक रंजन, संजीव यादव, अमरनाथ यादव , हरिकेवल, विकास,बृजानन्द, विक्की, जितेश, दीपू आदि मुख्य रूप से रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर