मेडिकल स्टोर पर कर्मचारी से लगवाया था इंजेक्शन,छात्र की हुई मौत



देवरिया टाइम्स।
जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात संदिग्ध हाल में एक छात्र की मौत हो गई। परिजनों ने एक मेडिकल स्टोर पर गलत इंजेक्शन का आरोप लगाया है। घटना थाना क्षेत्र के सरौरा गांव का है।
जानकारी के मुताबिक बरियारपुर थाना क्षेत्र के सरौरा गांव निवासी अनूप यादव उम्र 18 वर्ष पुत्र हरेंद्र यादव देवरिया में रहकर पढ़ाई करता है।

अवकाश होने के कारण अभी वह घर पर ही था। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार की देर रात किसी कीड़े ने उसे काट लिया था। जिसके बाद वह किसी अनहोनी से डर गया। शनिवार की शाम वह अपने एक मित्र के साथ पगरा बाजार एक मेडिकल स्टोर पर गया वहां तैनात दुकानदार ने छात्र को एक इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी । हालत गम्भीर होने पर परिजनों उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जब वहा परिजनों को संतुष्टि नही मिली तो उसे गाजीपुर जिले के अमवा के सती माँ के स्थान ले गए। वहां से छात्र की मृत्यु की पुष्टि होने के बाद परिजन घर वापस हो गए। परिजनों ने बिहार प्रान्त के मेडिकल स्टोर वाले पर कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराया है। मामले को लेकर एसओ प्रमोद सिंह ने बताया कि शिकायत मिली हैं । आगे की कार्रवाई जांच के अनुसार की जाएगी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर