खबर का असर: वीडियो हुआ वायरल तो मंत्री ने दी सफाई

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के उपाध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री लाल बाबू वाल्मिकी दो दिन तक जनपद में उल्टा तिरंगा लगी सरकारी गाड़ी से घूमते रहे। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया, लेकिन न तो खुद उनका इस ओर ध्यान गया और न ही किसी अन्य ने गाड़ी पर लगे उल्टे तिरंगे की ओर उनका ध्यान आकर्षित किया।

रविवार को लाल बाबू  दो दिवसीय दौरे पर जनपद आए थे। दोपहर 12 बजे वीरेंद्र बांसफोड़ के नेतृत्व में भीखमपुर रोड स्थित अंबेडकर नगर वार्ड नंबर तीन में आयोजित कर्मचारी संघ के कार्यक्रम को संबोधित किया। शाम चार बजे नगर पालिका परिषद देवरिया का भ्रमण किया। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया।

सोमवार को नगर पालिका स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय सभागार में अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक की। वह जहां भी गए, उनकी गाड़ी पर उल्टा तिरंगा देखकर लोग चर्चा करते रहे। लेकिन चूंकि मामला दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री का था इसलिए कोई तिरंगा ठीक करने का सुझाव भी देने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के उपाध्यक्ष लाल बाबू वाल्मीकि ने कहा कि निरीक्षण पर निकला था ऐसा तो नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा हुआ है तो यह  जिम्मेदारी ड्राइवर की है। मंत्री होने के नाते मैं कहना चाहूंगा कि मैं अपने काम पर ध्यान देता हूं न कि ड्राइवर पर इसके लिए ड्राइवर के खिलाफ कार्यवाही करूंगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here