जिलाधिकारी ने विकास खंडों का भ्रमण कर लिया नामांकन तैयारियों का जायजा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत ग्राम पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों का विकास खंडो पर 13 अप्रैल एवं 15 अप्रैल को होने वाले नामांकन कार्यो की तैयारियों की जायजा जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र एवं मुख्य विकास अधिकारी शिव शरणप्पा जीएन के साथ विकास खंड रामपुर कारखाना, पथरदेवा, तरकुलवा, देसही देवरिया, बैतालपुर एवं गौरी बाजार के नामांकन स्थल का निरीक्षण किया एवं संबंधित आर ओ, ए आर ओ एवं खंड विकास अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।


जिलाधिकारी ने कहा कि नामांकन कार्यो को सम्पन्न कराने में कोविड-19, सुरक्षा, राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन सुनिश्चित कराया जाये। सभी जगह सीसीटीवी कैमरा लगाये एवं हर गतिविधियों की रिकार्डिंग अनिवार्य रुप से रखें। नामांकन का कार्य प्रातः 8 बजे से सायं 5 बजे तक किया जायेगा। उन्होने यह भी कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के अन्दर प्रवेश नही कर सकेगा। मोबाइल का प्रवेश पूर्णतः वर्जित होगा। नामांकन स्थल के 100 मीटर के दायरे मे कोई भी अनाधिकृत व्यक्ति प्रवेश नही करेगा। उन्होने यह भी कहा कि सभी विकास खंड में तैनात एपीओ नामांकन पत्रो/प्रपत्रो के स्कैनिंग/अपलोड किये जाने के प्रभारी होगें, जो इस कार्य को प्राथमिकता के साथ सुनिश्चित करायेगे। साथ ही उन्होने नामांकन परिसर में कोविड हेल्पडेस्क भी स्थापित किये जाने को कहा। नामांकन कार्य में जुडे सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को टीम भावना से कार्य किये जाने को कहा।


पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र ने कहा कि पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित रहेगी। वाहन निर्धारित पार्किंग में ही लगाये जायेगें। नामांकन परिसर सहित सभी जगहो पर एहतियाती उपायो को पुलिस अधिकारी अपनायेगें। यह भी विशेष रुप से ध्यान रखेगें कि कोई भी अनाधिकृत व्यक्ति परिसर में प्रवेश न कर सके। साथ ही अनाधिकृत कोई भी समान की आवाजाही न हो, इस पर पूर्ण रुप से सजगता बरतेगें।
इस दौरान संबंधित खंड विकास अधिकारी व आरओ, एआरओ गण, एडीओ पंचायत व अन्य विकास खंड कर्मी गण आदि उपस्थित रहे।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here