त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण जनपद गोरखपुर हेतु देवरिया से पुलिस फोर्स रवाना

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव-2021 के प्रथम चरण में जनपद गोरखपुर में चुनाव सकुशल संपन्न कराये जाने हेतु जनपद देवरिया से कुल 1108 आरक्षी, जिसमें 150 महिला आरक्षी सम्मिलित, 208 मुख्य आरक्षी, 95 उप निरीक्षक एवं 90 प्रशिक्षणाधीन आरक्षियों की ड्यूटी जनपद गोरखपुर में चुनाव कराये जाने हेतु लगी है।

उक्त पुलिस कर्मियों को आज दिनांक 12.04.2021 को पुलिस लाईन देवरिया के प्रेक्षा गृह में पुलिस अधीक्षक देवरिया डा0 श्रीपति मिश्र द्वारा ब्रीफ करते हुए बताया गया कि आप लोगों की चुनाव को शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखते हुए संपन्न कराये जाने में बहुत महत्व है और आप लोग अपनी महत्ता को समझते हुए अपने पूर्ण मनोयोग, ईमानदारी व निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। इसके साथ ही प्रत्येक पुलिस कर्मी को कोविड-19 के संक्रमण से अपना बचाव करने के प्रति भी विशेष सतर्कता व सावधानी बरते जाने की जरूरत है।

जिसके लिए प्रत्येक पुलिस कर्मियों को मास्क, सेनेटाइजर, व ग्लफस उपलब्ध कराया जा रहा है तथा बसों को भी पूर्ण रूप से सेनेटाइजर कराया गया है। इस बात का भी विशेष ध्यान दिया जाना अपेक्षित है कि आप लोग अनावश्यक रूप से कहीं भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर बसों को नहीं रोकेंगे तथा किसी जलपान गृह पर बसों को रोका जाता है तो वहाॅ जब तक पुलिस फोर्स है उस जलपान गुह अथवा जगह की पूर्ण रूप से विडीयो रिकार्डिंग की जायेगी और टोली प्रभारी उक्त वीडियो तथा अपनी लाइव लोकेशन देवरिया पुलिस व्हाट्सएप ग्रुप में भेजते रहेंगे। टोली प्रभारियों द्वारा समय समय पर अपने बस की फोटो/वीडियो तथा लाइव लोकेशन को उक्त व्हाट्सएप ग्रुप में प्रेषित किया जायेगा।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here