जिलाधिकारी ने किया पिड़रा पुल का निरीक्षण,समस्त प्रकार के वाहनों के आवागमन पर रोक


देवरिया टाइम्स।

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने आज गुर्रा नदी पर बने पिड़रा पुल का निरीक्षण किया। 24/25 की रात को गुर्रा नदी के तेज प्रवाह द्वारा हुए कटान से पिड़रा पुल के निकट की सड़क आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिला प्रशासन ने नागरिकों की सुरक्षा की दृष्टि से पिड़रा पुल पर समस्त प्रकार के वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। मरम्मत का कार्य युद्धस्तर पर जारी है।

जिलाधिकारी आज पूर्वाह्न रुद्रपुर स्थित पिड़रा पुल पहुंचे और कटान की वजह से सड़क को हुए नुकसान का जायजा लिया तथा मौके पर हो रहे मरम्मत कार्य को तेज करने का निर्देश दिया। मौके पर अधिशासी अभियंता बाढ़ एनके जाडिया तथा अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी आरके सिंह की निगरानी में मरम्मत कार्य कराया जा रहा है। कटान को रोकने के लिए तात्कालिक उपाय के तौर पर सैंड बैग तथा पेड़ों की टहनी का प्रयोग किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने पुल के निकट कटान स्थल का भी निरीक्षण किया। साथ ही लोगों की सुरक्षा की दृष्टि से पुल से सभी प्रकार के आवागमन को रोकने का निर्देश भी दिया।

श्रमिकों में बांटी मिठाई, बढ़ाया उत्साह

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने मरम्मत कार्य मे जुटे श्रमिकों को दीपावली की बधाई दी एवं उनमें मिठाई व ड्राई फ्रूट का वितरण कर उनका उत्साहवर्द्धन किया। डीएम ने कहा कि दीपावली की रात को कटान से हुई क्षति की सूचना मिलते ही मरम्मत का कार्य प्रारंभ हो गया था। ऐसे में श्रमिकों ने अपने पर्व की तुलना में अपने कर्तव्य को प्राथमिकता दी, जो कि प्रशंसनीय है। मरम्मत कार्य में जुटे श्रमिक जिलाधिकारी के हाथों दीपावली की मिठाई पाकर काफी प्रसन्न दिखे। मौके पर मौजूद एक श्रमिक ने कहा कि जिले के शीर्ष अधिकारी के हाथों से दीपावली का मिठाई पाना एक सुखद एहसास है। इस अवसर पर एसडीएम ध्रुव कुमार शुक्ला, सीओ सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर