दो दिन पूर्व निकली युवती का शव गांव के पोखरे में मिला


देवरिया टाइम्स

दो दिनों पूर्व घर से निकली युवती का शव गांव के पश्चिम पोखरे में बुधवार को बरामद हुआ। युवती के शव की शिनाख्त युवती के पिता ने उसके कपड़े से की। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पिता ने बेटी के घर से गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। पिछले दिनों खाते से रुपये निकालने को लेकर पिता और परिजनों ने युवती को डांटा था।खुखुन्दू थाना क्षेत्र के सुविखर गांव के रहने वाले अलगू चौहान ने अपनी बेटी इन्दू चौहान (24) की शादी के लिए उसके बैंक खाते में 4.20 लाख रुपये जमा कराया था। पिता ने कुछ दिनों पूर्व बेटी से खाते से रुपये निकालने के लिए कहा। इस पर इन्दू ने चेक काट कर पिता को दे दिया। पिता ने बैंक में चेक लगाया। लेकिन चेक में भरी गई धनराशि के अनुसार धन नहीं था, जिससे चेक बाउंस हो गया। पिता ने बेटी के खाते को चेक कराया तो उसके खाते में मात्र 1.95 लाख रुपये ही बचे हुए थे।

उसके खाते से अलग अलग तिथियों में रुपये की निकासी की गयी थी। इसे लेकर पिता और परिवार के सदस्यों ने इंदू को डांटा था। परिजनों की बात से नाराज होकर इंदू दो अगस्त की रात में घर से निकल गई। सुबह परिजनों ने इंदू को काफी ढूढ़ा, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। मंगलवार को पिता ने खुखुन्दू थाने में बेटी के गायब होने की सूचना मौखिक रूप में दी थी। बुधवार की सुबह गांव के लोग खेत की तरफ गए हुए थे कि सुविखर गांव के पश्चिम तरफ पोखरे में एक युवती का शव तैर रहा था। शव पानी में काफी समय रहने के चलते फूल गया था।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना खुखुन्दू पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराने की कोशिश करने लगी। शव की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में भेजवा दिया। शाम को इंन्दू के पिता अलगू ने खुखुन्दू थाने पहुंच कर मृतक युवती के पहने पकड़े से उसकी शिनाख्त अपनी बेटी इन्दू के रूप में किया। पिता ने पुलिस को रुपये के लिए बेटी को डांटने पर घर से निकलने की बात कहीं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।खुखुन्दू के थानाध्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता चल सकेगा। पिता ने बेटी को डांटा था, जिससे वह नाराज होकर दो दिन पहले घर से चली गयी थी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर