जनभागीदारी से होगा भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण- पवन मिश्र

विज्ञापन

आचार्य व्यास मिश्र स्मृति देवरिया महोत्सव समिति के भीखमपुर रोड स्थित कार्यालय पर अयोध्या में निर्मित होने वाले श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान के तहत गोरक्ष प्रान्त के सह प्रान्त प्रचारक रमेश जी और प्रान्त कार्यवाह वीरेन्द्र जी के समक्ष लोगो ने चेक और नगद धनराशि के माध्यम से समर्पण राशि दिया। समर्पण कार्यक्रम का शुभारंभ श्रीराम जी के पूजन से हुआ। इस अवसर पर उपस्थित सह प्रान्त प्रचारक रमेश जी ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिये चलाए जा रहे महाअभियान में हर व्यक्ति अपनी भागीदारी सुनिश्चित करा है।

प्रान्त कार्यवाह वीरेंद्र जी ने कहा कि मन्दिर निर्माण में दी जाने वाली धनराशि से अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण होना है। समिति अध्यक्ष एवं भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य पवन कुमार मिश्र ने कहा कि कई पीढ़ियों के संघर्ष के फलस्वरूप जन- भागीदारी के माध्यम से ही अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण होना है। भाजपा जिला मंत्री निर्मला गौतम ने कहा कि समर्पण अभियान में देश का हर व्यक्ति बढ़-चढ़कर अपना योगदान दे रहे है।

इस अवसर पर पवन कुमार मिश्र, श्रीमती निर्मला गौतम , विष्णुदेव त्रिपाठी,श्रीमती सिमा जायसवाल, श्रीमती प्रेमा,रामचन्द्र मिश्र अमित मिश्रा,रितेश शर्मा,रितिका जायसवाल, संकल्प मिश्र, प्रिन्स शर्मा,मनीष मिश्र, श्रीमती प्रभा मिश्र, नागेंद्र गुप्ता, दुर्गावती सहित दर्जनों लोगों ने श्री राम मंदिर निर्माण हेतु समर्पण राशि दिया। नगर प्रचारक नागेंद्र जी और त्रिलोकनाथ ने लोगो को समर्पण राशि की रसीद दिया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सुंदरकांड की पुस्तक भेट किया गया।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here