टीचर सेल्फ केयर टीम के सदस्यों ने महज 1 सप्ताह में 18 लाख रुपये का किया सहयोग, पूरे प्रदेश से सीधे खाते में पहुँची रकम


देवरिया टाइम्स

टीचर सेल्फ केयर के सदस्यों ने दिवंगत शिक्षक को अठारह लाख रुपये का सहयोग किया और दिवंगत शिक्षक के परिजनों से मिलकर आगे भी हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
पिछले अप्रैल महीने में भलुअनी विकासखण्ड के दोहनी में तैनात शिक्षक शिवमूरत यादव की कोरोना से मौत हो गयी थी। जिससे उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। वे परिवार के इकलौते कमाऊ सदस्य थे। शिक्षकों के समूह टीचर सेल्फ केयर टीम के सदस्य होने के नाते पूरे प्रदेश के शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन सहयोग नौ जुलाई से अठारह जुलाई तक किया गया । जिसमे समिति का प्रत्येक शिक्षक 100 रुपये का सहयोग किया।


समिति के भलुअनी ब्लाक के संयोजक ओमप्रकाश कुशवाहा के नेतृत्व में शिक्षकों का प्रतिनिधि मण्डल मंगलवार को उनके परिवार से मिला और आगे भी मदद करते रहने का आश्वासन दिया। इस दौरान शिक्षक की पत्नी पुष्पा यादव ने इस टीम के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में मात्र एक सप्ताह में यह सहयोग राशि सीधे बैंक खाते में पहुँचना हम सभी के लिए वरदान होगा। बच्चो की पढ़ाई और आगे की जीविका के लिए यह मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा संबल प्रदान करेगा। प्रतिनिधि मण्डल में गोविन्द सिंह, राकेश तिवारी, सचिन कुमार, अमृत राज सिंह, विनोद मिश्र, अशोक तिवारी, प्रियव्रत सिंह, धिमांशु सिंह आदि मौजूद रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर