चुनाव ड्यूटी से वापस लौट रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद के लार थाना क्षेत्र में सोमवार की रात में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चुनाव ड्यूटी से वापस घर लौट रहे शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई । सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जिले बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भालापुर बुजुर्ग गांव के रहने वाले लखीराम (45 ) पुत्र बेचईराम लार थाना क्षेत्र के रुचापार प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात थे । उनकी चुनाव ड्यूटी देवरिया सदर में लगी थी। सोमवार को मतदान कराने के बाद मतपेटिका जमा करने के बाद वापस घर जाते समय राम जानकी मार्ग पर मईल थाना क्षेत्र के बढ़या हरदो गांव के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। इस हादसे में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने शव को लार सीएचसी पर भेजवाया।

शिक्षक की शव का पोस्टमार्टम दो थानों के बीच में फंसा हुआ है। लार पुलिस कह रही है की दुर्घटनास्थल मईल थाना क्षेत्र में हुआ है। इस लिए शिक्षक के शव का पोस्टमार्टम मईल पुलिस कराएगी। उधर शिक्षक की मौत की खबर गांव पहुंचते कोहराम मच गया । लखीराम तीन भाइयों में बड़े थे । मौत की सूचना मिलने पर माता सुभावती देवी, पत्नी निशा देवी, भाई पंकज व राजेश का रो रो कर बुरा हाल है। उनकी चार बेटियां अंकिता (18), भावना (16), साक्षी (14), अमृता (10) व एक बेटा शशांक (13) है ।

एक अन्य हादसे में लार थाना क्षेत्र के नैनी गांव के रहने वाले दीपक कुमार (38) पुत्र अशोक कुमार की मौत हो गई। वह सोमवार की रात को अपनी रिश्तेदारी बौरडीह गांव से शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे। लार सलेमपुर मार्ग पर रावतपर गेट के समीप अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। उनकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उधर दीपक कुमार की मौत की खबर गांव व घर पहुंचते कोहराम मच गया। दीपक कुमार दो भाइयों में बड़े थे । घर पर माता सुशीला देवी, पत्नी बेबी देवी, बहन प्रियंका कुमारी, भाई कुलदीप कुमार का रो रो कर बुरा हाल है । दीपक कुमार के दो संतान छोटी (6 )वर्ष व किशन( 4 )वर्ष हैं। सूचना पर पहुंची लार पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया ।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here