शिक्षिका ने कॉलेज प्रबंधन पर लगाया एक साल से वेतन न देने का आरोप,कॉलेज को नोटिस जारी

विज्ञापन


देवरिया टाइम्स
श्री राम महाविद्यालय तेलिया कला की एक प्रवक्ता ने कॉलेज प्रबंधन पर एक साल से वेतन नही देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में प्रभारी डायट प्राचार्य एवं बीएसए ने कॉलेज प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
श्री राम महाविद्यालय तेलिया कला में अनिता गुप्ता डीएलएड संकाय में 2016 से प्रवक्ता पद(अनुमोदित) पर कार्य कर रही है। शिक्षिका द्वारा 4 अप्रैल को एक पत्र के जरिए डायट प्राचार्य को बताया गया कि उनका कॉलेज प्रबंधन पिछले एक साल से वेतन का भुगतान नही कर रहा है। जबकि मैं प्रशिक्षण के साथ-साथ कॉलेज के विभिन्न कार्यो को मनोयोग से करती हूं।

जब मैं कॉलेज प्रबंधन से इस संबंध में पूछी तो कोविड संक्रमण के काल में कॉलेज नही आई हूं। इसलिए मेरे वेतन में कटौती की जा रही है। जबकि शासन के निर्देश के अनुसार मैं ऑनलाइन प्रशिक्षण से जुड़ी रही। इस संबंध में बीएसए/प्रभारी प्राचार्य संतोष राय ने शुक्रवार को श्री राम महाविद्यालय को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 3 दिन के अंदर आख्या प्रस्तुत करने को कहा है।
शिक्षिका के द्वारा एक शिकायत मिली है जिसमे पिछले एक साल से वेतन कॉलेज प्रबंधन के द्वारा नही दने की शिकायत की गई है। कॉलेज प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। आख्या के अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।
संतोष कुमार राय
बीएसए /प्रभारी उपनिदेशक डायट रामपुर कारखाना

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here