जिला कोषागार देवरिया रिश्वत प्रकरण में पटल सहायक निलंबित, संदेह के घेरे में वरिष्ठ कोषाधिकारी


देवरिया टाइम्स।
👉जिला कोषागार देवरिया रिश्वत प्रकरण में पटल सहायक शारदेश कुमार सिंह निलंबित, संदेह के घेरे में वरिष्ठ कोषाधिकारी देवरिया-!

✍️पेंशन कर्मियों से जीवन प्रमाण पत्र वैरीफिकेशन हेतु पैसे लेने का है आरोप।

✍️प्रकरण के चार दिन बाद भी वरिष्ठ कोषाधिकारी देवरिया द्वारा रिश्वत प्रकरण में कार्यवाही न करने पर जिलाधिकारी देवरिया ने कोषागार निदेशक, लखनऊ को लिखा पत्र, निदेशक के आदेश पर हुई कार्यवाही।

👉वरिष्ठ कोषाधिकारी देवरिया कुलदीप सरोज ने रिश्वत प्रकरण में जिलाधिकारी देवरिया के पत्र को किया नजरंदाज, भ्रष्ट कर्मचारियों को संरक्षण देते है वरिष्ठ कोषाधिकारी देवरिया।

✍️निदेशक लखनऊ को लिखे पत्र में वरिष्ठ कोषाधिकारी देवरिया ने अपने कर्मचारी को बताया पाक साफ, स्पष्टीकरण में कहना है कि कर्मचारी लंच मंगाने हेतु स्टाफ को 100 रुपए दिया था, पेंशनरों से पैसा नहीं लिया जाता, जबकि वीडियो में साफ देखा गया है कि पटल सहायक ये बोलते नजर आए कि हम मांगते नही लोग दे देते है, और दूसरे पहलू में वरिष्ठ कोषाधिकारी कुलदीप सरोज के सामने कबुल भी किये थे, उसके बाद भी कर्मचारी को बचाने का प्रयास वरिष्ठ कोषाधिकारी कुलदीप सरोज को भी संदेह के घेरे में ला दिया-!

✍️मिली जानकारी के अनुसार अब पटल सहायक व वरिष्ठ कोषाधिकारी कुलदीप सरोज का भी अपर निदेशक कोषागार एवं पेंशन गोरखपुर मंडल करेगें मामले की जांच।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर