प्रदेश सरकार में मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किया अस्पताल निरीक्षण, कमियों को दूर करने का निर्देश

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री श्री सूर्य प्रताप शाही जी और सदर विधायक मा0 डॉ० सत्य प्रकाश मणि त्रिपाठी जी ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर आज देवरिया के बाबू मोहन सिंह जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया।

कृषि मंत्री श्री सूर्य प्रताप शाही ने अस्पताल की व्यवस्थाओं और तैयारियों, वैक्सीनेशन सुविधा समेत ऑक्सीजन फैसिलिटी व आइसोलेशन सेंटर की उपलब्धता का जायजा लिया। उन्होंने मरीजों के समुचित इलाज के साथ उनके तीमारदारों को प्रतिदिन उनके स्वास्थ्य की जानकारी देने के भी निर्देश दिये।

मंत्री ने कहा इन विपरीत परिस्थितियों में हमारे चिकित्सक और समस्त अस्पताल कर्मी अपना सेवा धर्म निभा रहे हैं। ऐसे में वे स्वस्थ रहें, इस हेतु उन्होने ग्लब्स और मास्क मुहैया कराने के लिए अस्पताल प्रबंधन को 50,000 रुपये नगद दिये। साथ ही 90 लीटर सैनेटाइजर तुरन्त उपलब्ध कराते हुए मरीजों के तीमारदारों को ठहरने हेतु टेंट की व्यवस्था कल से भी अपने संशाधनों से करने की व्यवस्था कराई ।

श्री शाही ने इसके अतिरिक्त प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री श्री संजय प्रसाद जी से वार्ता कर जिला अस्पताल के लिए जरूरी इंजेक्शन की व्यवस्था भी करायी।इस दौरान सांसद प्रतिनिधि रविन्द्र प्रताप मल्ल, सीएमएस एएम वर्मा, डा. पीके श्रीवास्तव, उमेश मिश्रा, अंबिकेश पांडेय, विकास मणि, अरुण शाही आदि उपस्थित रहे।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here