पुलिस अधीक्षक ने किया भटनी में हुए लूट का पर्दाफाश


देवरिया टाइम्स।

भटनी थानाक्षेत्र के एकलाआम स्थित पीएनबी से एक महिला द्वारा रुपये निकालकर घर जाते समय 50 हजार रुपये लूटने की घटना का पुलिस अधीक्षक डा. श्रीपति मिश्र ने पुलिस लाइन के प्रेक्षागृह में सोमवार को पर्दाफाश किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने घटना में शामिल तीन बदमाशों को लूट में प्रयुक्त बाइक व असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में बदमाशों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। महिला से भी बदमाशों की पहचान कराई गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शकुंतला देवी पत्नी हरेन्द्र कुशवाहा निवासी बनकटा तिवारी थाना भटनी बैंक से रुपये निकाल कर घर जा रही थी कि बदमाश असलहे के बल पर रुपये लूट फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में मारपीट व अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की। क्षेत्राधिकारी भाटपाररानी के नेतृत्व में घटना के अनावरण व बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए प्रभारी एसओजी देवरिया, सर्विलांस टीम देवरिया, प्रभारी निरीक्षक भटनी को लगाया गया। मुखबीर की सूचना सोमवार को पुलिस ने केरवनिया पुल के पास से बाइक नंबर यूपी 52 वाई 0149 सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। बदमाशों ने अपना नाम पता विनोद राजभर पुत्र रामनारायण राजभर, धर्मखोर करन, थाना खामपार, राजवीर उर्फ जयवीर गोड़ पुत्र नन्दजी गोड़, धर्मखोर करन थाना खामपार, सूरज यादव पुत्र नन्द किशोर यादव, विशुनपुरा थाना भाटपाररानी बताया। उनके पास से कुल 32 हजार रुपये एवं अभियुक्त विनोद राजभर के पास से एक अदद तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो बदमाशों ने बताया कि हम लोगों 16 मार्च को एकलाआम कस्बा स्थित बैंक के पास से महिला से बैंक से रुपये निकालने के बाद रास्ते से उससे रुपये छीन कर भाग गए। जो रुपये बरामद हुए हैं वह उसी छिनैती के 50 हजार रुपये में से बचे हैं शेष रुपये हम लोगों द्वारा खर्च हो गए हैं।
घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम
घटना के पर्दाफाश में भटनी थाना से प्रभारी निरीक्षक गोपाल पांडेय, उपनि महेन्द्र मोहन मिश्र, सिपाही नितेश यादव, सिपाही सुरेन्द्र वर्मा, सिपाही चन्द्रकान्त गोंड़, सिपाही बबीता पांडेय व एसओजी से उपनि अनिल कुमार यादव प्रभारी एसओजी, उनि. गोपाल प्रसाद, सिपाही शशिकान्त राय, सिपाही मेराज अहमद, सिपाही प्रशांत शर्मा, सिपाही सुदामा यादव व सर्विलांस टीम से राहुल सिंह, सिपाही विमलेश सिंह, सिपाही सुधीर मिश्र शामिल रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर