ब्रेनफीड संस्था के सर्वे में सनबीम स्कूल देवरिया टॉप 500 में



देवरिया टाइम्स। शहर के सनबीम स्कूल को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुआ है। ब्रेनफीड संस्था के द्वारा देश भर में हुए सर्वे में सनबीम स्कूल देवरिया को टॉप 500 विद्यालयों में जगह मिला है । यह पुरस्कार विद्यालय के गुणवत्तापूर्ण इंफ्रास्ट्रक्चर, हाइब्रिड टीचिंग मॉडल, कम्युनिटी एवं कोलैबोरेशन और बेस्ट हैप्पीनेश इंडेक्स की कैटेगरी में मिला है।


शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्स्पो मार्ट में ब्रेनफीड संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में यह पुरस्कार विद्यालय के निदेशक अवनीश मिश्रा ने को मिला। इस दौरान सनबीम ग्रुप ऑफ एडुकेशन के चीफ़ मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ दीपक मधोक और निर्देशिका भारतीय मधोक उपस्थित रहे।
सम्मान प्राप्त होने की सूचना मिलते ही विद्यालय परिवार में खुशी का माहौल व्याप्त हो गया। विद्यालय के निदेशक अवनीश मिश्रा, उपनिदेशिका नीतू मिश्रा तथा प्राचार्य डॉक्टर एम फ्रेडरिक ने हर्ष व्यक्त करते हुए पूरे विद्यालय परिवार को बधाइयां दी तथा कहा कि यह उपलब्धि विद्यालय परिवार के सभी सदस्यों तथा छात्र-छात्राओं की लगन व निष्ठा का परिणाम है।निदेशक महोदय ने उन अभिभावकों के प्रति भी अपना आभार व्यक्त किया जो विद्यालय के प्रति अपना विश्वास कायम रखते हुए अपने बच्चों को शिक्षा देने के लिए सनबीम स्कूल देवरिया को चुना है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर