लखनऊ में विधायक की गिरफ्तारी पर देवरिया में सपा का प्रदर्शन

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

वृहस्पतिवार को समाजवादी युवजन सभा व छात्रसभा के कार्यकर्ताओ ने सपा नेता विजय रावत के नेतृत्व में लखनऊ में सपा विधायकों की गिरफ्तारी व उनके साथ पुलिसिया अभद्रता एवं भाजपा सरकार में निरंतर बढ़ रही महँगाई के विरोध में बरहज बाईपास पर ट्रैक्टर लेकर प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं बरहज बाईपास पर सिलेंडर, खाद की बोरी, धान की बोरी, बैनर, झंडा व तख्तियां लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया।


इस दौरान सम्बोधित करते हुए सपा नेता विजय रावत ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान ट्रैक्टर से विधानसभा जा रहे सपा विधायकों की गिरफ्तारी व उनसे पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार लोकतंत्र की हत्या को प्रदर्शित करता है। भाजपा सरकार में लगातार महंगाई बढ़ रही है। रसोई गैस सिलेंडर के दामो में वृद्धि कर सरकार ने आम जनता की कमर तोड़ने का कार्य किया है। भाजपा सरकार में रोज डीजल,पेट्रोल के दामो में बढ़ोतरी हो रही है। समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रणवीर यादव ने कहा लगातार बढ़ रही महँगाई के वजह से प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से त्रस्त हो गयी है। भाजपा को गरीबो, मजदूरों, किसानों, व्यापारियों, महिलाओ शोषितो, वंचितों, छात्रों , नौजवानों, पिछड़ो, दलितों, अल्पसंख्यको की समस्याओं से कोई लेना-देना नही है। भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों के विरोध में सपा विधायक ट्रैक्टर से विधानसभा सत्र में शामिल होने जा रहे थे। भाजपा सरकार विरोध की आवाज को पुलिस के बल पर दबाना चाहती है।

समाजवादी छात्र सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि यदि भाजपा सरकार जल्द महंगाई पर नियंत्रण नही करती है तो पूरे प्रदेश की जनता सड़क पर उतरने का कार्य करेगी। सरकार किसानों का शोषण कर रही है। इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रणवीर यादव, सछास के निवर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज यादव, विकास यादव, अंकित यादव, इमामुद्दीन खान, शोभित जायसवाल, साबिर अली, अभितोष यादव, जावेद अख्तर, फुरकान रज़ा, कृष्णा यादव, रोहित मद्देशिया, यशवंत यादव, सुरेश राजभर, विपिन सिंह, अनूप शंकर, अरविंद कुमार आदि रहे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here