देवरिया में छह संक्रमित मिले , कुल संख्या 163 हुई

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में शुक्रवार को छह लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। इसमें तीन विदेश से लौटे हैं जबकि दो लोग मुंबई और एक दिल्ली से आए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 163 हो गई है। इसमें 126 ठीक हो चुके हैं जबकि तीन की इलाज के दौरान मौत गई थी।

रुद्रपुर के ग्राम शिवपुर पड़रहीं रामलक्षन का रहने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। वह ओमान से लौटा है। वहां पलंबर का काम करता था। फ्लाइट से लखनऊ आया और वहां से बस पकड़ कर 5 जून को घर पहुंचा। नाइजीरिया से लौटा बनकटा के पकड़ीखास का युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहा रिफाइनरी में काम करता था। हवाई जहाज से 7 जून को तीन अन्य साथियों के साथ दिल्ली आया। वहां से बोलेरो बुक कर तीनों घर आए। इसमें एक बनकटा के डासन रहिया और दूसरा कुशीनगर जिले का रहने वाला है। बहरीन से लौटा बनकटा के टड़वां का युवक भी संक्रमित है। वह 10 जून को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा। वहां से बोलेरो रिजर्व कर अपने घर पहुंचा।

उसके साथ भिंगारी बाजार व सलेमपुर के रहने वाले दो युवक भी बहरीन से लौटे हैं। ये वहां शटरिंग का काम करते थे। नगर पंचायत रामपुर कारखाना का एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव है। वह 5 जून को ट्रेन से मुंबई से घर आया था। दिल्ली से लौटा रामपुर कारखाना के ग्राम तवकलपुर इमामबाड़ा बेलवां बाजार का युवक भी संक्रमित मिला है। वह 12 जून को अपने मामा के साथ ट्रेन पकड़ कर घर आया। भाटपाररानी के नारायणपुर दूबे गांव का युवक भी संक्रमित मिला है। वह मुंबई से 11 जून को ट्रेन पकड़ कर गोरखपुर और वहां से कार बुक कर घर आया। वह मुंबई में प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here