खेल दिवस पर आयोजित होगा विद्यालय स्तरीय प्रतियोगिता


देवरिया टाइम्स

बैतालपुर विकास क्षेत्र के खेल शिक्षकों एवं खेल अनुदेशकों की बैठक खंड शिक्षा अधिकारी नवनीत कुमार चौबे की अध्यक्षता में बीआरसी सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक की औपचारिक शुरुआत अतिथि परिचय एवं माल्यार्पण के साथ हुई। इसी क्रम में खेल अनुदेशक अजीत यादव द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया।


तत्पश्चात जिला व्यायाम शिक्षक संजय सिंह द्वारा बैठक की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि फिट इंडिया मूवमेंट के तहत विद्यालय स्तरीय पंजीकरण को पूर्ण करने पर जोर दिया। आगामी 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर विद्यालय स्तरीय खेल कूद कराने की रणनीति बनाने को कहा। खेल कूद के वार्षिक कार्ययोजना की रूपरेखा बनाने पर चर्चा की गई।


इसी क्रम खंड शिक्षा अधिकारी नवनीत कुमार चौबे ने कहा कि आप सभी को मिलकर खेलकूद को बढ़ावा देने में सहयोग करना चाहिए। वर्तमान समय में खेल कूद के द्वारा ही स्वस्थ रहा जा सकता है। खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरा सहयोग हर स्तर पर उपलब्ध रहेगा।
कार्यक्रम का संचालन शिक्षक विवेकानन्द शर्मा ने किया। ब्लॉक व्यायाम शिक्षक श्रीराम यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया।
उक्त बैठक में मुख्य रूप से संदल मणि, नीरज शर्मा, प्रियंका सिंह, सुनीता, माया चौरसिया, सीमा यादव, योगेंद्र कुमार, अजीत यादव, सुधीर गुप्ता, जितेंद्र पासवान, छोटेलाल सिंह, संजय कुमार गौतम, रविन्द्र मणि, उमेश यादव, संजू यादव, जिलाध्यक्ष पूर्व मा0 शिक्षक संघ
श्रीमती हेमा त्रिपाठी, शब्बीर अहमद
आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर