सावित्री नर्सिंग होम में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

शहर में सौंदा स्थित सावित्री नर्सिंग होम में बुधवार को महिला मरीज की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। नाराज लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। नर्सिंग होम संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत कराते हुए जाम समाप्त कराया। घरवालों की तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जाता है कि भलुअनी थानाक्षेत्र के सोनबरसा गांव के रहने वाले राजनाथ गौंड़ यातायात विभाग गोरखपुर में एचसीपी हैं। मंगलवार को पत्नी जड़ावती देवी (50) को शुगर बढ़ने और पेट में सूजन होने पर वह ट्यूबवेल कॉलोनी में डॉ. उमाकांत पांडेय की क्लीनिक पर ले गए। जांच के बाद चिकित्सक ने मरीज को बरहज रोड स्थित सावित्री नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया। आईसीयू में भर्ती जड़ावती को बुधवार की सुबह पति राजनाथ ने चाय पिलाई और कुछ देर बाद रोटी-दाल खिलाई। राजनाथ ने बताया कि दोपहर बाद उनकी तबीयत गंभीर होने लगी। बार-बार अस्पताल के स्टाफ से कहा जाता रहा, लेकिन वे लोग अनदेखा करते रहे। करीब दो बजे एक स्टाफ पहुंचा और सीने को पंप करने लगा। बताया कि जड़ावती की मौत हो गई। परिवारवालों ने लापरवाही का आरोप लगाया तो अस्पताल संचालक के कर्मचारियों ने उन्हें डांटकर भगा दिया। परिवारवालों ने अस्पताल से बाहर निकलकर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने पर सदर कोतवाल यादवेंद्र बहादुर पाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिवारवालों को समझाकर जाम खत्म कराया। केस दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। करीब तीन घंटे तक यहां गहमागहमी का माहौल बना रहा। सदर कोतवाल यादवेंद्र बहादुर पाल ने बताया कि अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज लेकर धमकी देने वालों कर्मचारियों की पहचान की जाएगी।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here