सलेमपुर: किशोरी से गैंगरेप पर आरोपितों पर रासुका


देवरिया टाइम्स।जिले के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक छठ घाट घूमने गई किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में आरोपित दो युवकों पर रासुका की कार्रवाई की गई है। घटना में नामजद आरोपितों पर गैंगरेप, मारपीट, पॉक्सो व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज है।
सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी नौ नवंबर को पड़ोस में आए रिश्तेदार में एक युवक के साथ तट पर छठ घाट देखने गई थी। आरोप है कि वहां पर पहले से मौजूद चार युवकों ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर हमला किया। फिर चारों युवकों ने किशोरी से दुष्कर्म किया। पीड़िता घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी।


कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर कोतवाली क्षेत्र के अरविंद गुप्ता, दीपक कुमार, छोटू उर्फ गिरगिट, सत्येंद्र यादव पर गैंगरेप, मारपीट, पॉक्सो व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था। इस मामले के आरोपित अरविंद गुप्ता और छोटू उर्फ गिरगिट पर रासुका की कार्रवाई डीएम ने की है। इस बारे में एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने कहा कि किशोरी से गैंगरेप के दोनों आरोपितों पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है। सभी आरोपित जेल में हैं। पुलिस का प्रयास है कि इस मामले में कठोर सजा दिलाई जाए।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर