सदर विधायक शलभ मणि ने किया मेडीवेव अस्पताल उद्घाटन


देवरिया टाइम्स। मेडीवेव हॉस्पिटल देवरिया शाखा का राजकीय आईटीआई कॉलेज के निकट हुआ शुभारंभ जहां मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे सदर विधायक डॉ0शलभ मणि त्रिपाठी ने फीता काटकर हॉस्पिटल का शुभारंभ किया वही विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष डॉ अलका सिंह भी मौजूद रही । सदर विधायक श्री त्रिपाठी ने कहा कि देवरिया में जैसे छोटे शहरों के लिए बहुत ही खुशी की बात है। जो देवरिया के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। यहां के लोगों को बाहर जाने की आवश्यकता नहीं होगी एक हॉस्पिटल में सभी तरह की सुविधाएं एक साथ उपलब्ध होगी। सदर विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी जी ने जो विभिन्न क्षेत्रों को प्रोत्साहन दिया है।

जिससे लोगों को प्रेरित हुए बहुत सारे लोग है जो पूर्वांचल और उत्तर प्रदेश में निवेश कर रहे हैं। हम लोगों के लिए सौभाग्य की बात है कि जो कि एक पर्यटक फॉर रहा शीतल सारखी आ गया है बड़े अवसर पर देवरिया से आज शुभारंभ हो रहा है

मैं उम्मीद करता हूं कि यह अस्पताल सभी तरह के लोगों के लिए सेवा का माध्यम बनेगा बहुत सारे लोगों देवरिया से लोग दवा कराने के लिए लखनऊ दिल्ली वाराणसी जाते हैं जी ने यहां सुविधा मिलेगी और बेवजह यात्रा नहीं करनी पड़ेगी विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंची नगर पालिका अध्यक्ष डॉ अलका सिंह ने कहा कि यह देवरिया के लोगों के लिए पहुंची सौगात है।

जनपद में ऐसे अस्पतालों की कमी थी देर रात किसी की तबीयत खराब होती थी तो दूसरे जनपद के लिए जाना पड़ता था तब तक काफी देर हो जाती थी और एक दूसरे में जाने से परेशानी होती है उम्मीद है कि इस अस्पताल के खुलने से लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी वही अस्पताल के डॉक्टर रंजीत कुमार डायरेक्टर ने यहां सामान्य मरीजों के साथ ही एक ऊपर स्पेशलिस्ट ओपीडी की भी व्यवस्था है जो शुरू हो जाएगी हमारे अस्पताल में महिलाएं और पुरुष के लिए जनरल वार्ड की सुविधा उपलब्ध है।
इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष अल्का सिंह समेत चिकित्सक मो.कमरूद्दीन, सत्यप्रकाश चौहान, डॉ.सूर्य प्रकाश यादव, पुनीत शुक्ला ,हेमचंद्र गिरी,रंजीत गुप्ता समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर