रोटरी क्लब देवरिया सेंट्रल ने बांटे घर घर तिरंगे


देवरिया टाइम्स।आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव के तहत रोटरी क्लब देवरिया सेंट्रल ने भी शहर के न्यू कॉलोनी पार्क के चारों तरफ हर घर एवं दुकान पर तिरंगा बांटा। न्यू कॉलोनी चौराहे पर स्थित शहीद-ए-आजम भगत सिंह की प्रतिमा स्थल को तिरंगे से सुसज्जित किया गया।संजोगवश सदर विधायक श्री शलभ मणि त्रिपाठी जी का भी आगमन हुआ और उन्होनें ने भी रोटरी क्लब के इस अभियान में सहभागिता की।

रोटरी क्लब देवरिया सेंट्रल के अध्यक्ष रो0अतुल बरनवाल सचिव मुरली सिंह पूर्व अध्यक्ष रो0 अखिलेंद्र शाही पूर्व अध्यक्ष रो0 नितिन बरनवाल पूर्व अध्यक्ष रो0 अरुण बरनवाल,शरद अग्रवाल,हिमांशु सिंह, सतपाल सिंह,कपिल सोनी ने सभी आने जाने दोपहिया एवं चार पहिया वाहन चालकों को तिरंगा दिया।


ई रिक्शा चालकों में तिरंगा लेते समय एक अजब उत्साह देखने को मिला। आजादी का अमृत महोत्सव के तहत रोटरी क्लब देवरिया सेंट्रल द्वारा आगामी 14 अगस्त को शाम 4:00 बजे से न्यू कॉलोनी पार्क में क्विज प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है एवं 15 अगस्त को जिला अस्पताल में 300 मरीजों को फल वितरण का कार्यक्रम भी रखा गया है।


रोटरी क्लब देवरिया सेंट्रल के अध्यक्ष रो0 अतुल बरनवाल ने बताया कि बड़े गर्व की बात है कि हम सभी आजादी के 75 वर्ष को पूरे देश में इतने बेहतर तरीके से मना रहे हैं जिसकी गूंज पूरे विश्व में जा रही है। तीन रंगों से बना हमारा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा हमें आपसी भाईचारे का पैगाम देता है और हम सभी ऐसे ही मिलजुलकर देश के लिए काम करते रहेंगे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर