वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से हुई वरासत, स्वामित्व योजना, आईजीआरएस की डिफाल्टर सन्दर्भो की समीक्षा

विज्ञापन


देवरिया(सू0वि0) 06 जनवरी। वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से राजस्व विभाग की संचालित महत्वपूर्ण कार्यक्रम वरासत, स्वामित्व योजना, आईजीआरएस की डिफाल्टर सन्दर्भो की समीक्षा अध्यक्ष राजस्व परिषद दीपक त्रिवेदी एवं आयुक्त/सचिव राजस्व श्रीमती मनीषा त्रिघाटिया द्वारा जनपदवार की गयी एवं अब के कार्य प्रगतियों को उनके द्वारा जाना गया।


इसी क्रम में जिलाधिकारी अमित किशोर ने जनपद के प्रगतियों से अवगत कराया तथा वीडियो कान्फ्रेसिंग पश्चात एनआईसी के कान्फ्रेसिंग हाल में उपस्थित उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदार को वरासत व स्वामित्व योजना के कार्यो को समबद्धता के साथ पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिया। उन्होने कहा कि वरासत को अभियान का रुप दें। ध्यान रहे कि कोई भी वरासत का प्रकरण लम्बित न रहे। इस दौरान उन्होने आइजीआरएस एवं अन्य शिकायती प्रकरणों को भी समयबद्धता के साथ निस्तारित किये जाने का निर्देश दिया। कहा कि किसी भी विभाग में डिफाल्टर श्रेणी के सन्दर्भ में नही होना चाहिये। इन कार्यो का अधिकारी प्रभावी तरीके से अनुश्रवण करें।
इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी अमृत लाल बिन्द, उप जिलाधिकारी भाटपाररानी ध्रुव कुमार शुक्ला, तहसीलदार रुद्रपुर, बरहज, सलेमपुर, सदर, डीआईओ एनआईसी आदि उपस्थित रहे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here