बेटे की मौत की ख़बर सुनकर गमगीन हुए परिजन,शव बरामद


देवरिया टाइम्स

: शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले के रहने वाले शशि पांडेय के पुत्र अंकित पांडेय गोरखपुर स्थित राप्ती नदी में सेल्फी लेने के दौरान नदी में डूब गए। 24 घंटे के बाद अंकित के मरने की सूचना आते ही मां लक्ष्मी बेहोश हो गईं। दूसरे दिन सोमवार को भी परिवार में चीत्कार से हर कोई गमगीन रहा।

मां अपने इकलौते लाडले के आने का इंतजार करती रहीं। शाम को बेटे के मरने की सूचना जैसे ही मिली कि मां बेहोश हो गईं। इसके अलावा बहन निशि भी दहाड़ मार रोने लगीं। मां व बहन को रोता देख वहां मौजूद अन्य लोगों की भी आंखें भर आईं। खामपार के मूलरूप से रहने वाले शशि पांडेय रामनाथ देवरिया मोहल्ले में मकान बनवा कर रहते हैं। उनको एक बेटा अंकित पांडेय व एक बेटी निशि पांडेय हैं। सिविल लाइन रोड में अंकित पांडेय रायल फिटनेस जिम चलाते थे। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम अंकित पांडेय का शव गोतख़ोरो के द्वारा बरामद कर लिया गया ।

गोरखपुर के सूचना के अनुसार सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रविवार को ही अंकित की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन रात तक उसका कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह से ही टीम लगी रही। शाम करीब साढ़े सात बजे अंकित का शव बरामद हुआ। डूबने वाली जगह से थोड़ी दूरी पर ही लह भंवर में फंस गया था। एसएचओ राजघाट की सूचना पर एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर मनोज सिंह, एचसीपी रामप्रकाश राय, कांस्टेबल सुमित त्रिपाठी, नीरज यादव, प्रिंस कुमार, भुवनेश कुमार, छविनाश यादव, प्रदीप विश्वकर्मा, अजय सिंह, उमेश यादव की टीम अंकित के तलाश में लगी थी।एसएचओ राजघाट विजय कुमार सरोज ने बताया कि घटना की सूचना पर तत्काल एसडीआरएफ को बुलाया गया था। टीम के प्रयास से सोमवार की शाम युवक का शव बरामद कर लिया गया।   

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर