स्थायी लोक अदालत के अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति हेतु प्रक्रिया प्रारम्भ

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण आरिफ निसामुद्दीन खान ने बताया है कि उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ द्वारा 22 जिलों में स्थायी लोक अदालत के अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति हेतु प्रक्रिया प्रारम्भ की गयी है, जिसमे देवरिया में भी सम्मिलित है। उन्होंने बताया है कि सेवा के नियम और शर्तें शासनादेश के प्रावधान के अनुसार शासित होंगी।


अध्यक्ष के पद पर चयन योग्यता के आधार पर होगा जो साक्षात्कार, सेवा रिकॉर्ड, गोपनीय टिप्पणियों, उनके चरित्र, सामान्य आचरण और प्रतिष्ठा के आधार पर होगा। चयन समिति साक्षात्कार के आधार पर उम्मीदवार की उपयुक्तता का निर्णय करेगी। चयन समिति उम्मीदवार के सेवा रिकॉर्ड, उसके चरित्र, सामान्य आचरण और प्रतिष्ठा सहित सभी दस्तावेजों की जांच और/या मूल्यांकन के आधार पर उम्मीदवार की उपयुक्तता तय करने के लिए भी अधिकृत है। पात्र आवेदक लिंक के माध्यम से आवेदन पत्र डाउनलोड करेंगे। आवेदन पत्र भरा जाएगा, हस्ताक्षरित और आवेदक का स्वप्रमाणित फोटो उस पर उपयुक्त स्थान पर लगाया जाएगा। इस फॉर्म को स्कैन करने के बाद दिए गए लिंक पर ही जमा करना होगा। मूल आवेदन पत्र आवेदक द्वारा रखा जाएगा और उसे उस समय राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण को जमा किया जाएगा जब वह साक्षात्कार के लिए उपस्थित होगा। किसी भी पूछताछ के मामले में, उम्मीदवार यूपीएसएलएसए के 0522-2286395 टेलीफोन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 02 जुलाई अपराह्न 05:00 बजे तक है। उक्त तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here