प्रधान पुत्र ने प्रधानाध्यापक को गाली देते हुए दी जान से मार डालने की धमकी


देवरिया टाइम्स। देवरिया में एक प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को विद्यालय भूमि में अवैध तरीके से चबुतरा निर्माण करने से मना करने पर प्रधान पुत्र ने गंदी गाली देते हुए मारपीट कर हाथ पैर तोड़ने और नहीं मानने पर हत्या तक करा देने की धमकी दे डाली। जिससे आहत प्रधानाध्यापक ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र प्रेषित कर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।


जिले के भटनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुरमौटा ठाकुर के गौनरिया प्राथमिक विद्यालय की भूमि में ग्राम प्रधान कौशिल्या देवी का बेटा अवधेश यादव पुत्र किशुनदेव यादव गुरुवार को दिन में 1:30 बजे विद्यालय की भूमि में अवैधानिक रूप से चबूतरे का निर्माण कराने लगा। जिससे मना करने पर उसने प्रधानाध्यापक नागेश मणि त्रिपाठी को गंदी गाली देते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट करने एवं जान माल की धमकी देने लगा।

ग्राम सचिव से जब प्रधानाध्यापक ने बात किया तो उसने बताया कि ऐसे किसी निर्माण की ना तो कोई प्रस्ताव है और ना ही मुझे कोई इसकी जानकारी है। इस बात पर उसने पुनः अधिकारियों तक को गाली देते हुए कहा कि मेरा कोई अधिकारी कुछ बिगाड़ नहीं सकता और तुम्हें तो मैं जान से मरवाऊंगा। ऐसे में अपने जान माल की रक्षा की गुहार लगाते हुए जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक से प्रधान पुत्र के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर प्रधानाध्यापक ने आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर