नगर पंचायत गौरी बाजार में आवास की डीपीआर सूची से अपात्रों को पृथक कर सूची करें तैयार


देवरिया टाइम्स। परियोजना अधिकारी डूडा विनोद कुमार मिश्र ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत गौरी बाजार को अवगत कराया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अन्तर्गत स्वीकृत 56 वीं (सी०एस०एम०सी०) की डी०पी० आर० के सापेक्ष अपात्र/माइग्रेट/भूमि विवाद/ पक्का मकान एवं अन्य कारणो से डी०पी०आर० से पृथक करने हेतु सूची चस्पा किया जाना सुनिश्चित कराएं।

पूर्व में इस निकाय में 659 लाभार्थियों की डी०पी०आर० सूडा द्वारा स्वीकृत की गयी थी, जिसके सापेक्ष 38 लाभार्थी ऐसे पाये गये जो अपात्र/माइग्रेट/भूमि विवाद/पक्का मकान है। उक्त लाभार्थियों को डी०पी०आर० से पृथक करने हेतु सूची सूडा को प्रेषित की जानी है।
सूडा द्वारा समीक्षा बैठक में निर्देश प्रदान किये गये है कि उक्त लाभार्थी को डी०पी०आर० से पृथक करने हेतु उक्त सूची को एक बार निकाय कार्यालय पर चस्पा कराकर सुनिश्चित कर लिया जाये कि कोई लाभार्थी पात्र होते हुए अपात्र / न जाये। निकाय के 38 लाभार्थियों की सूची इस आशय से प्रेषित की जा रही है कि सूची चस्पा कराकर आपत्तिया 07 दिन के अन्दर प्राप्त कर ली जाये तथा आपत्तियों का निराकरण करते हुये अपात्र तथा पात्र लाभार्थियों की संशोधित सूची तैयार की जा सकें।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर