पंचायत चुनाव:मतगणना ड्यूटी में आए शिक्षक की भी पुलिस ने की पिटाई, हाथ और पैर टूटा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

पथरदेवा मतगणना केंद्र पर गणना ड्यूटी में आए सहायक अध्यापक की ही पुलिस ने पिटाई कर दी, हाथ और पैर टूट गया। इलाज के लिए शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर मुख्य विकास अधिकारी से शिकायत कर इंस्पेक्टर तरकुलवा पर कार्रवाई की मांग की गई है। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने जांच का आदेश दे दिया है।

बनकटा विकास खंड के ग्राम ब्रह्मपाली स्थित प्राथमिक विद्यालय पर आशीष कुमार यादव सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। उनकी पथरदेवा में मतगणना ड्यूटी लगी थी। दोपहर को वह अपने बाइक से भोजन व पानी लाने के लिए निकले। इस बीच पुलिस ने उनकी पिटाई कर दी, जिससे उनके हाथ और पैर की हड्डी टूट गयी। तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया और इलाज कराया गया।

शिक्षक ने सीडीओ से अपनी शिकायत में कहा है कि एक इंस्पेक्टर उनके ऊपर लाठी चला दिया। ड्यूटी का हवाला देते हुए शिक्षक ने जब इंस्पेक्टर से मारने की वजह पूछा तो वे आगबबूला हो गए। दो-चार अन्य पुलिस कर्मियों को बुला कर उसकी बेरहमी से पिटाई किया। जिससे शिक्षक का हाथ और पैर की हड्डी टूट गयी। शिक्षक के साथ पुलिसकर्मियों के ऐसे दुर्व्यवहार से जिले के शिक्षकों में काफी रोश है।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here