एक दिवसीय जिला स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित


देवरिया टाइम्स। युवा कल्याण विभाग द्वारा इस तरह का आयोजन सराहनीय है। प्रतिभा केवल बड़े शहरों में ही नही मिलती, वास्तव में प्रतिभा हमारे गांवो में बसती है। जरूरत है इन प्रतिभाओं को उचित प्लेटफार्म देने की। इन प्रतिभाओं को निखारने की।


उक्त बातें सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विभाग दल द्वारा देवरिया स्टेडियम में आयोजित एक दिवसीय जिला स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित करते हुये कहा। सदर विधायक ने कहा कि आज बच्चो के परफार्मेंश को देखकर ऐसा लगा कि अगर इन्हें उचित प्लेटफार्म दिया जायेगा तो ये देश-विदेश में भारत का ही नही बल्कि देवरिया का नाम भी रोशन करेंगे। युवा कल्याण विभाग के लोगो को एक सलाह देना चाहता हूँ कि वे लोगो ग्रामीण स्तर के प्रतिभावान बच्चों को उचित प्लेटफार्म दिलाने का प्रयास करें।

जहा जरूरत हो हम लोगो का भी निःसंकोच सहयोग ले,पूरा सहयोग हम लोग करेंगे।युवा कल्याण विभाग के लोग प्रतिभावान बच्चो के परफार्मेंश की छोटी-छोटी किल्प तैयार करा विभिन्न माध्यमों से बच्चों के प्रतिभा का प्रचार प्रसार करें,उन क्लिपों को हम लोगों को भी उपलब्ध कराए ताकि सोशल मीडिया और विभिन्न माध्यमो से हम लोग भी उन बच्चों के प्रतिभा का प्रचार-प्रसार करें।
युवा कल्याण अधिकारी नीतीश राय ने मुख्य अतिथि का माला पहना और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले बच्चों को पुरस्कार देकर उत्साहबर्धन किया।


इस दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद राय,भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय,जितेन्द्र सिंह,रवि चतुर्वेदी, विकास दूबे, धर्मशील तिवारी आदि रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर