पांच अधिकारियों का एक दिन का रुका वेतन


देवरिया टाइम्स। मुख्यालय से बिना अनुमति बाहर रहना 05 अधिकारियों को मंहगा पडा। इन अधिकारियों का 16 मई का वेतन अनुमति उपरान्त ही आहरित किये जाने का निर्देश जिलाधिकारी ने वरिष्ठ कोषाधिकारी को दिया है। जिलाधिकारी द्वारा यह निर्देश मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार द्वारा प्रस्तुत आख्या के क्रम में दी गयी है।


मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार ने अपनी आख्या में यह उल्लिखित किया है कि 16 मई को पूर्वान्ह 12.30 बजे विकास भवन के गांधी सभागार में बैठक आयोजित की गयी, जिसमें प्रतिभाग करने के लि सभी जनपद अधिकारियों को व्हाटसअप के माध्यम से सूचित किया गया, किन्तु 05 जनपद स्तरीय अधिकारी यथा- जिला कृषि अधिकारी, जिला गन्ना अधिकारी, जिला खादी ग्रामोद्योग अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी, प्रधानाचार्य आईटीआई बैठक में प्रतिभाग नही किए। इससे यह स्पष्ट है कि ये अधिकारी बिना अनुमति के मुख्यालय से बाहर रहे, जबकि अधिकारियों को बिना अनुमति मुख्यालय नही छोडने के निर्देश पूर्व में दिए गए है।

मुख्य विकास अधिकारी इस आख्या पर गंभीर रुख एहतियार करते हुए इन पांचो अधिकारियों को 16 मई का वेतन पृथक अनुमति के बाद ही आहरित किये जाने का निर्देश वरिष्ठ कोषाधिकारी को दिया है। साथ ही उन्होने सभी अधिकारियों को आगाह किया है कि वे बिना अनुमति मुख्यालय नही छोडगें, अन्यथा उनके विरुद्ध भी कठोरतम कार्यवाही की जायेगी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर