सीएमओ कार्यालय परिसर में मांगों को लेकर तीसरे दिन भी हड़ताल पर रहे एनएचएम संविदा कर्मी


देवरिया टाइम्स।

देवरिया प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर स्वास्थ्य विभाग में एनएचएम के तहत संविदा पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी 7 सूत्रीय मांगों को लेकर गुरुवार को भी हड़ताल पर रहे। उन्होंने सीएमओ आफिस पर धरना दिया तथा नारेबाजी की।
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के स्वास्थ्य विभाग के कई विभागों में संविदा पर विभिन्न पदों पर स्वास्थ्य कर्मी तैनात हैं। उ.प्र. राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ के प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर गुरुवार को तीसरे दिन भी एनएचएम संविदा कर्मियों ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर रहे। उन्होंने सीएमओ आफिस पर धरना, प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष राजीव भूषण पाण्डेय ने कहा कि शासन से प्रांतीय नेतृत्व की वार्ता विफल होने के बाद बेमियादी हड़ताल शुरू करना पड़ा है। जिला मंत्री सुनील सिंह ने कहा कि कोरोना काल में जान जोखिम में डालकर सबसे अधिक काम एनएचएम के संविदा कर्मियों ने किया है।

इसके बाद भी उनके मांगों की अनदेखी की जा रही है। हड़ताल में अध्यक्ष राजीव भूषण पांडे ,उपाध्यक्ष रविजीत बहादुर सिंह, मान्धाता सिंह, सूरज पांडे राजहंस पांडे इंद्रजीत नेत्रिका, वर्षा सिंह , सुमन सिंह अनीता सिमरन स्मृति सीमा मिश्रा कृष्णा यादव रीता कुशवाहा करन श्रीवास्तव बबीता नागेंद्र प्रसाद गुप्ता, प्रमोद यादव, रितेश सिंह, विश्वनाथ मल सहित दर्जनों संविदा कर्मी शामिल रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर